MP शर्मनाक वारदात, कट्टे की नोक पर माता-पिता के सामने नाबालिग से दुष्कर्म
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2088351

MP शर्मनाक वारदात, कट्टे की नोक पर माता-पिता के सामने नाबालिग से दुष्कर्म

Gwalior Crime News: ग्वालियर में नाबालिग लड़की के साथ तीन लोगों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. आरोपियों ने उसके ही माता-पिता के सामने ही कट्टे की नोक पर दुष्कर्म किया है.

MP शर्मनाक वारदात, कट्टे की नोक पर माता-पिता के सामने नाबालिग से दुष्कर्म

Gwalior Crime News: ग्वालियर। भंवरपुरा थाना क्षेत्र में एक 15 साल की नाबालिक लड़की के साथ दर्दनाक दुष्कर्म की वारदात का मामला सामने आया है. 15 साल की लड़की के साथ तीन आरोपियों ने उसके ही माता-पिता के सामने ही दुष्कर्म किया. इस दौरान बदमाशों ने कट्टे की नोक पर माता-पिता को बंधक बनाया साथ में उसके भाइयों के साथ मारपीट भी की. लड़की के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

आरोपियों की तलाश शुरू
पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. फिलहाल सभी आरोपी अज्ञात बताये जा रहे हैं, जिन्हें परिजन नहीं पहचान पा रहे हैं. परिजनों का कहना है कि अगर आरोपियों को उनके सामने लाये जाए तो वह उन्हें पहचान लेंगे.

शिवपुरी का है परिवार
शिवपुरी जिले के रहने वाला यह परिवार अभी कुछ दिन पहले ही भंवरपुर थाना क्षेत्र में रहने के लिए आया है. सोमवार की रात जब लड़की बाथरूम के लिए गई थी तभी तीन लोगों ने उन्हें घेर लिया और जब लड़की ने शोर मचाया तो आवाज सुनके परिजन बाहर आए तो देखा दो लोग बालिका को पकड़े हुए थे और एक व्यक्ति उनके बेटे की गर्दन पकड़े हुए था. उन्होंने माता-पिता के साथ भी मारपीट की और कट्टे की नोक पर पहले दो लोगों ने बालिका के साथ दुष्कर्म किया.

लोगों को आता देख भागे आरोपी
तीसरा आदमी वारदात के लिए कमरे में घुस गया तभी आसपास के लोग भी घटना स्थल के लिए दौड़े. आवाज सुनकर आरोपी कट्टा लहराते हुए मौके से फरार हो गए. बुरी तरह से सदमे में बैठा परिवार थाने तक जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था. तभी आस पास के लोगों ने हिम्मत दी तो उन्होंने थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की.

एक्शन में पुलिस
उक्त मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ऋषिकेश मीणा ने बताया कि मामला बेहद संवेदनशील था. जिसको देखते हुए तुरंत कार्रवाई की गई और हम आरोपियों के बेहद नजदीक हैं जल्दी ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा. इस मामले को लेकर कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है, जिन से पूछताछ की जा रही है.

Trending news