Indore Crime News: पुलिस ने 6 घंटे में कर दिया कारनाम, ऐसे हुआ दोहरे हत्याकांड खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2004235

Indore Crime News: पुलिस ने 6 घंटे में कर दिया कारनाम, ऐसे हुआ दोहरे हत्याकांड खुलासा

Indore Crime News: इंदौर पुलिस ने दोहरे हत्याकांड का पर्दाफाश दिया है. आरोपी पति पत्नी को पुलिस ने मात्र 6 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है.

Indore Crime News: पुलिस ने 6 घंटे में कर दिया कारनाम, ऐसे हुआ दोहरे हत्याकांड खुलासा

Indore Crime News: पुलिस ने नृसंश दोहरे हत्याकांड का मात्र 6 घंटे में पर्दाफाश करते हुए आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने अवैध सबंध को लेकर दोहरे हत्याकांड की घटना को अंजाम दिया था. मृतक होटल संचालक अश्लील वीडियो बनाकर करता ब्लैकमेल और परेशान करता था. इसी कारण से आरोपी महिला ने अपने पति के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया था. घटना में प्रयुक्त हथियार भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं.

अशोक नगर में हुई थी हत्या
इंदौर की  एरोड्रम थाना पुलिस को कल रात सुचना मिली थी कि अशोक नगर के एक मकान में रवि ठाकुर और उसकी  महिला मित्र सरिता ठाकुर की किराए के मकान में खून से सनी हुई लाशें पडी हैं. सूचना पर थाना एरोड्रम की टीम व एफएसएल टीम ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया. घटना स्थल पर रवि ठाकुर की लाश नग्न हालत में जमीन पर पड़ी थी तथा सरिता ठाकुर की घटना स्थल पर ही पलंग पर लाश पड़ी थी और घटना स्थल पर मृतिका के सिर के पास ही तलवार खून से सनी हुई पडी थी.

जांच के बाद  पुलिस ने हत्या का माला दर्ज कर पुरे मामले की जांच शुरू की. घटना की गंभीरता को देखते हुए तत्काल थाना प्रभारी थाना एरोड्रम, सहायक पुलिस आयुक्त, अति. पुलिस उपायुक्त जोन-01 इंदौर घटनास्थल पर पहुंचे. घटनास्थल का मुआयना किया गया. घटना सनसनीखेज गंभीर तथा अज्ञात अंधे कत्ल की थी. यह पुलिस के लिए अत्याधिक चुनौतीपूर्ण घटना थी. पुरे मामले में पुलिस ने अलग टीमें गठित की और 100- 125 सीसीटीवी फुटेज खंगाले.

50 से अधिक लोगों से पूछताछ
लगभग 50 से अधिक लोगों से पूछताछ की गई. तकनीकी टीम द्वारा बड़ी मात्रा में डाटा का विश्लेषण अध्ययन किया गया, जिसके परिणाम स्वरूप मात्र 6 घंटे में ही आरोपी महिला, उसके पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस द्वारा आरोपी ममता उर्फ पिंकी व उसके पति नितीन से पूछताछ करने पर बताया कि मृतक रवि ठाकुर के कारण हम दोनों पति पत्नि में आए दिन विवाद होता रहता था.

अवैध संबंध का मामला
चूंकि मृतिका सरिता ठाकुर, मृतक रवि ठाकुर को अन्य महिलाओ से अवैध संबंध बनाने मे सहयोग करती थी और बाद में उन्हे रवि ठाकुर के साथ ब्लैकमेल करने में भी सहयोग करती थी. इन्ही बातों से ममता उर्फ पिंकी भी इनसे प्रताड़ि और ब्लैकमेल हो रही थी और अपने रवि ठाकुर के साथ अवैध संबंध बनाने के वीडियो से लगातार ब्लैकमेल हो रही थी.

ब्लैकमेल से परेशान होकर उठाया कदम
ब्लैकमेल के कारण ममता उर्फ पिंकी व उसके पति नितीन ने योजनाबध्द तरीके से सविता ठाकुर के घर मे दिन 12 से 02 बजे के बीच रवि ठाकुर को बुलवाया. पहले आरोपी पति पत्नि ने साथ मे लाये चाकू और सविता ठाकुर के घर के पूजा के मंदिर मे रखी तलवार से सविता ठाकुर की हत्या की और फिर वही मौके पर आये रवि ठाकुर को अवैध संबंध बनाने का लालच देकर पहले उसके कपडे उतरवाये गये और आंखो पर पट्टी बाधी और मौका पाकर ममता व वहीं छिपे उसके पति नितीन ने तलवार व चाकू से रवि ठाकुर की हत्या कर दी.

हत्या करने के बाद मौके पर दोनों के द्वारा खून को पौछा भी गया तथा मृतक के दो मोबाईल फोन जिसमे ममता का अवैध संबंध वाला वीडियो था तथा सरिता के भी मोबाईल फोन लेकर दोनों आरोपी ममता व नितीन घटना स्थल से आटोरिक्शा पकडकर, जहां पर उनकी पल्सर मोटरसाईकिल खड़ी की थी वहां पर गये और वहा से गाडी लेकर अपने घर गए. दोनों ने घर आकर पहने हुए कपडो (घटना वक्त खून लगे कपडो को मकान की छत पर पेट्रोल डालकर जलाया) तथा कपडे के जले हुए अवशेषों को एक प्लास्टिक की बोरी में भरकर कचरा प्लांट के पास फैक दिया.

पूछताछ तक कर रही है पुलिस
मृतको के मोबाईल को भी आरोपियो द्वारा जलाकर अधजली हालत में कचरा प्लांट के पास खाली मैदान मे पेट्रोल डालकर आग लगा देना बताया. फिलहाल अभी आरोपियों मोबाईल फोन्स और कपड़ो की बरामद करने लिए पुलिस दोनों आरोपी से पूछताश कर रही है.

Trending news