भोपाल की केरला स्टोरी! अनम और हामिद के निशाने पर दलित युवती; ऐसे चला दोस्ती से रूममेट और ब्रेनवॉस तक का खेल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1811521

भोपाल की केरला स्टोरी! अनम और हामिद के निशाने पर दलित युवती; ऐसे चला दोस्ती से रूममेट और ब्रेनवॉस तक का खेल

Bhopal News: मध्य प्रदेश के राजधानी भोपाल में केरला स्टोरी (Kerala Story) जैसी घटना सामने आई है. यहां एक युवती ने ही एक अन्य दलित युवती (Dalit Girl) को अपने जाल में फंसाया और उससे दोस्ती कर रूममेट बनाया और बाद में ब्रेनवॉस कर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगी. पढ़ें पूरी खबर

भोपाल की केरला स्टोरी! अनम और हामिद के निशाने पर दलित युवती; ऐसे चला दोस्ती से रूममेट और ब्रेनवॉस तक का खेल

MP News: आकाश द्विवेदी/भोपाल। मध्य प्रदेश में धर्म धर्म परिवर्तन (conversion) के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा मामला राजधानी भोपाल से सामने आया है. यहां एक युवती ने ही दलित युवती को निशाने पर लिया और उसपर धर्म बदलने का दबाव बनाने लगी. युवती अनम सैयद के दोस्त ने पीड़ित दलित युवती के साथ दो बार छेड़छाड़ भी की. युवती की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

भोपाल पढ़ाई के लिए आई थी पीड़ित
पीड़ित युवती बालाघाट की रहने वाली है. वो भोपाल में रहकर पढ़ाई कर रही है. फिलहाल वो पशुपालन पत्रोपाधि महाविद्यालय की फर्स्ट ईयर की छात्रा है. इसी दौरान उसकी मुलाकात अनम सैयद नामक युवती से हुई थी. जिसके बाद संबंध अच्छे हो गए और वो उसे रूममेट बना ली.

अश्लील बात कर बनाई वीडियो
पीड़िता ने बताया कि आरोपी युवती ने पहले कहा तुम अपने धर्म की भी पूजा कर सकती हो. लेकिन, बाद में कहती कि यह सब यहां नहीं चलेगा. फिर कहती कि तुम नीच जाति की हो और हिंदु नहीं हो. हमारे धर्म में आना पड़ेगा. तुम्हें मुसलमान बनना चाहिए. इसके बाद तुम्हें सम्मान मिलेगा. कुरान छूने का मौका मिलेगा. फिर बात ही बात में अश्लील बात करती और उसके वीडियो भी बनाई.

Weekend Tips: वीकेंड में करें ये 5 काम, दूर हो जाएगी सारी टेंशन और थकान

आरोपी के दोस्त ने की छेड़छाड़
लड़की ने बताया कि अनम सैयद ने उसपर धर्म बदलने का दबाव बनाया. इसके साथ ही अनम के दोस्त हामिद ने दो बार उसके साथ छेड़छाड़ की. विरोध करने पर घर में ही उसे बंधक बना लिया और गालियां भी दी.

पुलिस ने दर्ज किया मामला
मामले की शिकायत के बाद महिला थाने में दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने अनम और हामिद पर FIR की है. दोनों के खिलाफ मध्य प्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम समेत अन्य धाराओं में के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Damoh Viral Video: बाढ़ में धराशायी हुआ मंदिर, लेकिन खड़ी रही हनुमान की प्रतिमा

Trending news