MP Corona update: मध्य प्रदेश- छत्तीसगढ़ में फिर बढ़े कोरोना के मामले, पिछले 24 घंटे में मिले इतने नए मरीज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2058871

MP Corona update: मध्य प्रदेश- छत्तीसगढ़ में फिर बढ़े कोरोना के मामले, पिछले 24 घंटे में मिले इतने नए मरीज

MP Corona update: देश भर में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. इसका असर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Corona Update) में भी देखा जा रहा है. दोनों राज्यों में पिछले 24 घंटे में इतने नए केस सामने आए हैं. 

MP Corona update: मध्य प्रदेश- छत्तीसगढ़ में फिर बढ़े कोरोना के मामले, पिछले 24 घंटे में मिले इतने नए मरीज

Corona Virus Updates: देश में एक बार फिर कोरोना वायरस (Corona Virus Updates) ने दस्तक दे दी है. देश के हर हिस्से से रोजाना नए केस सामने आ रहे हैं. इसका असर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी देखा जा रहा है.  एमपी में पिछले 24 घंटे में 3 नए केस सामने आए हैं जबकि छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Corona update) 9 नए मामले पाए गए हैं. जिसमें सबसे ज्यादा केस बस्तर और रायगढ़ जिले में मिले हैं. 

एमपी कोरोना अपडेट 
मध्य प्रदेश में रोजाना कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं. पिछले 24 घंटे की बात करें तो प्रदेश में 3 नए मामले मिले हैं, इसमें तीनों मरीज देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में पाए गए हैं. 3 नए मरीजों के मिलने के बाद इंदौर में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 9 हो गई है. अगर राजधानी भोपाल की बात करें तो यहां पर कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 5 है. इसके अलावा जबलपुर में एक्टिव मरीजों की संख्या 2 है. साथ ही साथ बता दें कि राजधानी भोपाल और  इंदौर में 1-1 मरीज स्वस्थ्य होकर घर वापस लौटे. 

ये भी पढ़ें: Health Tips: सर्दियों में रोजाना खाएं ये फल, रहेंगे एकदम फिट, जानें

छत्तीसगढ़ कोरोना अपडेट 
छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे पहले की बात करें तो यहां पर कोरोना के 9 नए केस सामने आए हैं. ये 9 मरीज प्रदेश के 7 जिलों में मिलाकर मिले हैं. बता दें कि बस्तर और रायगढ़ से 02-02 मरीज सामने आए हैं. इसके अलावा दुर्ग, बालोद, रायपुर, जांजगीर एवं कोरिया से 1- 1 पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इसके अलावा बता दें कि 26 मरीज होम आइसोलेशन में इलाज के दौरान ठीक हुए हैं और प्रदेश की औसत पॉजिटिविटी दर 0.26 प्रतिशत है. 

गई थी जान
बीते दिन दुर्ग में कोविड के संक्रमण से एक बुजुर्ग की मौत हो गई थी. बुजुर्ग मृतक भिलाई के कैंप का रहने वाला था जिसकी उम्र 81 वर्ष बताई जा रही थी. जानकारी के अनुसार, बुजुर्ग कोरोना पॅाजिटिव होने पर भिलाई के सेक्टर 9 हॉस्पिटल में एडमिट था जिसका इलाज चल रहा था. लेकिन उसने दम तोड़ दिया था. 

Trending news