Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2173003
photoDetails1mpcg

Weekly Horoscope: इन 8 राशि वालों के लिए रंगों से भरा रहेगा ये सप्ताह, इन लोगों को रहना होगा सतर्क

Saptahik Rashifal 25 to 31 March 2024: मार्च महीने का आखिरी सप्ताह होली के पर्व के साथ शुरू हो रहा है. इस सप्ताह रंगों के त्योहार के साथ-साथ और भी कई व्रत और पर्व रहेंगे. ऐसे में जानते हैं कि सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा.जानें  किसे होगा आर्थिक लाभ और किसे रहना होगा सावधान. पढ़ें अपना साप्ताहिक राशिफल- 

1/12

मेष- मेष राशि के लिए सप्ताह सौभाग्य लेकर आ रहा है. इस सप्ताह आपको बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. लंबे समय से किसी विशेष काम में आ रही अड़चनें दूर होंगी. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छा ऑफर मिल सकता है. लव लाइफ अच्छी रहेगी. 

 

2/12

वृष- वृष राशि के जातकों को इस सप्ताह शुभ समाचार मिलने की प्रबल संभावना है.  प्रॉपर्टी से जुड़े हुए अटके काम पूरे हो जाएंगे. कारोबारियों को मुनाफा होगा. किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है. प्रेम संबंध में मुधरता आएगी. 

 

3/12

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह मिलाजुला रहेगा. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. अचानक धन लाभ हो सकता है. किसी बड़ी प्रॉपर्टी पर निवेश का प्लान बन सकता है.

 

4/12

कर्क- कर्क राशि के लोगों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को मनपसंद प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिलेगा. दोस्तों के साथ खूब मौज-मस्ती में समय बीतेगा. लव लाइफ अच्छी रहेगी. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

 

5/12

सिंह- सिंह राशि के इस सप्ताह से अच्छे दिन शुरू जाएंगे. बहुत दिनों से बिगड़ते आ रहे काम धीरे-धीरे बनने लगे हैं. आय के नए स्त्रोत बनेंगे. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. परिवार और दोस्तों का साथ मिलेगा, जिससे काम आसान हो जाएंगे. 

 

6/12

कन्या- कन्या राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. मेहनत का फल मिलेगा. अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव आ सकते हैं. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. नए कार्य की शुरुआत में सफलता मिलेगी. दांपत्य जीवन सुखी रहेगा. 

 

7/12

तुला- तुला राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह शानदार रहेगा. सामने आने वाली हर चुनौती पर आप विजय पाएंगे. समस्याओं का समाधान मिलेगा. दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा. पार्टनर से सरप्राइज मिल सकता है. 

 

8/12

वृश्चिक-वृश्चिक राशि के लोगों को इस सप्ताह थोड़ी सावधानी बरतनी होगी. कोई भी फैसला सोच समझकर लें. कारोबारी न सिर्फ पास का फायदा बल्कि दूर का भी सोचें. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. 

 

9/12

धनु- धनु राशि के लिए ये सप्ताह खुशियोंभरा रहेगा. किसी प्रियजन से मुलाकत होगी. व्यापारियों को लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. अविवाहितों को शादी का प्रस्ताव आ सकता है. 

 

10/12

मकर- मकर राशि के जातकों के जीवन में ये सप्ताह खुशियों का रंग लाएगा. बड़ी प्रॉपर्टी पर निवेश कर सकते हैं. मां लक्ष्मी की कृपा बरसेगी. कारोबारियों को मनचाहा लाभ प्राप्त होगा. पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा. 

 

11/12

कुंभ-  कुंभ राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. पूरे सप्ताह आप उर्जावान रहेंगे. नौकरीपेशा लोगों को नई नौकरी का अच्छा ऑफर मिल सकता है.  आपको बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. 

 

12/12

मीन- मीन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह मिलाजुला रहेगा. आपके प्रॉपर्टी से जुड़े हुए अटके काम पूरे हो जाएंगे. सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. कारोबारियों को मुनाफा होगा. दांपत्य जीवन सुखी रहेगा. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इन पर अमल करने से पहले एक बार धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.