Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2192474
photoDetails1mpcg

Aaj Ka Rashifal: रविवार को मेष, तुला और मीन को मिलेगी खुशखबरी, खर्च करने से पहले एक बार जरूर सोचें ये लोग

Today Horoscope 7 April 2024: 7 अप्रैल 2024 को चैत्र माह के चैत्र कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि है. इस तिथि पर पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र और ब्रह्म योग का संयोग रहेगा. साथ ही मालव्य योग का शुभ संयोग भी बन रहा है. आइए जानते हैं कि रविवार का दिन सभी 12 राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा. पढ़िए आज का राशिफल- 

1/12

मेष-  मेष राशि वालों को भाग्य का साथ मिलेगा. आपको कारोबार में लाभ होगा. मेहनत का फल मिलेगा. किसी दावत में जाने का मौका मिल सकता है. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा.

 

2/12

वृष- वृष  राशि वालों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा. व्यापारियों और नौकरीपेशा लोगों को अच्छी खबर मिल सकती है. नए कार्य की शुरुआत में सफलता मिलेगी.

 

3/12

मिथुन- मिथुन राशि वालों को लंबी यात्रा करनी पड़ सकती है. कोई भी फैसला सोच समझकर लें. अचानक धन लाभ हो सकता है. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. पार्टनर से सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है. 

 

4/12

कर्क- कर्क राशि वालों के लिए दिन खुशनुमा रहेगा. आप किसी प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं.नौकरीपेशा लोग आज हर काम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. आय के नए स्त्रोत बनेंगे.

 

5/12

सिंह-  सिंह राशि वालों को सफलता मिलेगी. समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी. दोस्तों के साथ खूब मौज-मस्ती में समय बीतेगा. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. प्रियजनों से मुलाकात होगी.

 

6/12

कन्या- कन्या राशि के लोगों के लिए अचानक आय के नए स्त्रोत खुलेंगे. अपने खान-पान का ध्यान रखें. नए कार्य की शुरुआत में सफलता मिलेगी. अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव आ सकते हैं.

 

7/12

तुला- तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है. कोई आपको बहुत पसंद आ सकता है. नौकरीपेशा लोगों को जीवन में प्रगति के लिए नए अवसर प्राप्त होंगे. धन प्राप्ति के नए मार्ग भी बनेंगे.

 

8/12

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. कारोबारियों को बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. परिवार के किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.  आय के नए स्त्रोत बनेंगे. किसी प्रियजन से मुलाकत होगी.

 

9/12

धनु- धनु राशि के लोग सोच-समझकर खर्च करें. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. गाड़ी खरीदने के योग बन रहे हैं. नौकरीपेशा लोगों को नई जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है.

 

10/12

मकर- मकर राशि के लोगों के जीवन में प्रगति के लिए अच्छा अवसर मिलेगा. अपनी वाणी पर संयम रखें. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. अपनी सेहत पर ध्यान दें.

 

11/12

कुंभ- कुंभ राशि के लोग आज किसी को भी उधार देने से बचें. अपनी वाणी पर संयम रखें. कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छे से विचार कर लें. सोच-समझकर फैसले लें.

 

12/12

मीन- मीन राशि के जातकों को  आज बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. नौकरीपेशा लोगों को मनपसंद प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिल सकता है. आपको सफलता और शुभ समाचार मिलेंगे. 

Disclaimer: यह आर्टिकल सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इन पर अमल करने से पहले एक बार धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.