MP News: भोपाल में CM मोहन ने किया क्लीन स्वीप का दावा, छिंदवाड़ा पर कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2216708

MP News: भोपाल में CM मोहन ने किया क्लीन स्वीप का दावा, छिंदवाड़ा पर कही ये बात

Madhya Pradesh News: भोपाल में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इस लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश की सभी 29 सीटों को जीतने का दावा किया है. इसके साथ ही उन्होंने छिंदवाड़ा को लेकर एक बयान दिया है.

MP News: भोपाल में CM मोहन ने किया क्लीन स्वीप का दावा, छिंदवाड़ा पर कही ये बात

Bhopal News: भोपाल। देश के साथ-साथ मध्य प्रदेश में भी लोकसभा चुनाव चल रहे हैं. यहां 7 में से 4 चरणों में वोटिंग होनी है. इसमें पहले चरण की वोटिंग हो चुकी है. इस बीच प्रदेश में नेताओं के बायन काफी चर्चा में है. आला नेता दावे और वादे करते जा रहे हैं. वहीं आरोप प्रत्यारोप का दौर भी जारी है. इस बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने 29 सीटों में क्लीन स्वीप का दावा किया है. उन्होंने छिंदवाड़ा को लेकर भी बड़ी बात कही है.

चुनाव में उत्साह उमंग
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि धीरे-धीरे चुनाव चरम पर पहुंच रहा है. मुझे इस बात की प्रसन्नता है कि लगातार भारतीय जनता पार्टी अपने कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव में दिनों दिन उत्साह उमंग के साथ लगती आ रही है. जैसे पहले चरण के चुनाव के साथ, अब दूसरे चरण दूसरे चरण के चुनाव के नजदीक हम पहुंच रहे हैं.

सीएम मोहन ने कहा कि तीसरे और चौथे चरण के नामांकन का आखिरी दौर चालू हुआ है. आज मालवा की तरफ बढ़ रहा हूं. खासकर के शाजापुर और उज्जैन नामांकन फार्म भरकर शाम तक वापस लौटूंगा.

कार्यकर्ताओं को संदेश
मेरा अपनी ओर से पूरे प्रदेश के कार्यकर्ताओं के लिए संदेश है कि जिस उमंग और उत्साह के साथ जनता का प्रतिसाद मिल रहा है. इस उमंग उत्साह को बनाए रखिए और आखरी मतदान जब तक आखिरी वोट नहीं डाले तब तक शांति से नहीं बैठेंगे.

क्लीन स्वीप का दावा
आपके और हम सबके साथ निश्चित रूप से माननीय मोदी जी का जो वर्तमान का समय चल रहा है वो उत्साह और उमंग बढ़ाने वाला है. खासकर इस नाते से भी कि जो हमने संकल्प लिया कि सभी 29 सीटें जीतेंगे.

छिंदवाड़ा को लेकर कही बड़ी बात
सीएम ने कहा कि छिंदवाड़ा जो हमारे लिए दो चुनाव से एक तरह से माइनस की सीट थी. मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि छिंदवाड़ा भी हम जीत चुके हैं. केवल रिजल्ट आना बाकी है. कार्यकर्ताओं ने मेहनत की और जनता ने भरोसा जताया है. हम अपने पूरे प्रदेश को एक तरह से क्लीन स्वीप की तरफ ले जा रहे हैं.

भोपाल से जी मीडिया के लिए आकाश द्विवेदी की रिपोर्ट

Trending news