Lok Sabha Election: होशंगाबाद में निकली अरुण यादव की भड़ास! जानें सुरेश पचौरी पर क्या-क्या बोल ?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2217793

Lok Sabha Election: होशंगाबाद में निकली अरुण यादव की भड़ास! जानें सुरेश पचौरी पर क्या-क्या बोल ?

Hoshangabad Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार के लिए होशंगाबाद सीट के इटारसी में कांग्रेस की एक बड़ी सभा आयोजित की गई. इसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने सुरेश पचौरी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कई आरोप भी लगाए. पढ़िए पुराने साथी पर यादव कैसे बरसे

Lok Sabha Election: होशंगाबाद में निकली अरुण यादव की भड़ास! जानें सुरेश पचौरी पर क्या-क्या बोल ?

Hoshangabad Lok Sabha Chunav 2024: नर्मदापुरम (होशंगाबाद)। लोकसभा चुनाव 2024 के 7 चरणों में से दूसरे चरण यानी 26 अप्रैल को होशंगाबाद में वोटिंग होनी है. आज शाम यहां पर चुनाव प्रचार भी थम जाएगा. इससे पहले पार्टियों अपनी पूरी ताकत लगा रही है. होशंगाबाद सीट के इटारसी में कांग्रेस ने एक सभा का आयोजन किया. इसमें पहुंचे पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने सुरेश पचौरी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने पचौरी पर कई आरोप भी लगाए.

इटारसी में आयोजित सभा
इटारसी में मुख्यमंत्री के दौरे के बाद कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के मतदान के तीन दिन पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी सहित पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव को कांग्रेस प्रत्याशी संजय शर्मा के समर्थन में सभा को संबोधित करने के लिए बुलाया. यहां सोमवार रात कांग्रेस आरएमएस चौराहे के पास इटारसी में आयोजित हुई सभा मे कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने BJP में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी पर कई आरोप लगाए.

Ujjain News: रात में क्षिप्रा किनारे फटी पाइप लाइन, सुबह से विधायक ने काटा बवाल; देखें वीडियो

'टिकट कटाऊ नेता'
अरुण यादव ने कहा कि नेताजी यहां के थे. वह कहते थे इसको टिकट मत देना. इसको देना, इसको नहीं देना. उनका नाम टिकट कटाऊ नेताजी हो गया था. कोई भी अच्छा हो, मजबूत लीडर हो, उसको टिकट नहीं मिलना चाहिए. यह उनका क्राइटेरिया होता था लेकिन हमने मध्य प्रदेश में राहुलजी का आशीर्वाद लेकर टिकट कटाऊ नेताओं की एक ना सुनी. जब नगरीय निकाय का चुनाव हुआ तब प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने सारे जवानों को टिकट देने का काम किया.

पचौरी का हार पर तंज
अरुण यादव यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा 'मैं आपकी जानकारी में ला दूं कि हिंदुस्तान के इतिहास में और कांग्रेस के इतिहास में एक नेता ऐसा हुआ जो 30 साल तक बिना चुनाव लड़े राज्यसभा का सदस्य रहा, मंत्री रहा, तमाम कांग्रेस पार्टी के ओहदों पर रहे, जो कोई भी चुनाव नहीं लड़ा और अगर लड़ा एक बार 27 हजार से, एक बार 32 हजार से हारा. हमने तो इस बार भी कहा था लड़ लीजिए. हमारी तरफ से तो कोई मना ही नहीं था लेकिन पता चला कि वे तो चुनाव की पहले ही चले गए.

बोले- परमिशन लेनी पड़ती थी
अरुण यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब मैं 2013 में अध्यक्ष बना था तो मुझे होशंगाबाद आने में डर लगता था. यहां के नेताओं को थोड़ा बहुत पता होगा डर क्यों लगता था. इसलिए लगता था क्योंकि यहां ऐसा होता था कि अगर यहां आना है तो परमिशन लेनी पड़ती थी कि साहब में प्रदेश का अध्यक्ष हूं अगर आपकी इजाजत हो तो में इटारसी में शादी में हो आऊं या किसी के यहां माताजी खत्म हो गई अगर आप कहें तो में चला जाता हूं. यहां आने के लिए परमिशन लेनी पड़ती थी.

Trending news