Chhattisgarh News: फेसबुक में दिखी कांग्रेस की फूट, अपने प्रत्याशी के हारने का अनुमान लगा रहे नेता
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2214900

Chhattisgarh News: फेसबुक में दिखी कांग्रेस की फूट, अपने प्रत्याशी के हारने का अनुमान लगा रहे नेता

Janjgir Lok Sabha Chunav 2024: छत्तीसगढ़ में 3 चरणों की वोटिंग होनी है. पहले चरण के बाद अगला चरण 26 अप्रैल को होगा. इससे पहले एक फेसबुक पोस्ट से कांग्रेस के भीतर की फूट दिखने लगी है.

Chhattisgarh News: फेसबुक में दिखी कांग्रेस की फूट, अपने प्रत्याशी के हारने का अनुमान लगा रहे नेता

Janjgir Lok Sabha Chunav 2024: चांजगीर-चांपा। 7 चरणों में होने वाले लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में 3 चरणों की वोटिंग होनी है. इसमें से पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल को हो गई है. अब 26 अप्रैल को अगले चरण की वोटिंग होनी है. इससे पहले कांग्रेस के भीतर की फूट दिखने लगी है. जांजगीर में जिला अध्यक्ष के पति ने एक पोस्ट किया है जिससे खलबली मच गई है. यशवंत चंद्रा के फेसबुक पोस्ट में साफ कांग्रेस की फूट नजर आ रही है. इसके बाद अब उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग होने लगी है.

तीसरे चरण में होनी है वोटिंग
जांजगीर चांपा में तीसरे चरण के लोकसभा चुनाव को महज कुछ ही दिन शेष रह गए है. कांग्रेस-बीजेपी दोनों ही अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं. ऐसे में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता के पोस्ट ने कांग्रेस में खलबली पैदा कर दी है.

फेसबुक पोस्ट से खलबली
यशवंत चंद्रा ने फेसबुक में एक पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने लिखा 'मुझे लगता है लोकसभा जांजगीर 2 लाख से अधिक वोटो से डहरियाजी पीछे रहेंगे. आप का क्या अनुमान है.' कांग्रेसी नेता के इस पोस्ट से पार्टी में खलबली मचा दी है.

हाई कमान से शिकायत
इस मामले में कांग्रेस प्रवक्ता रमेश पैगवार का बयान सामने आया है. रमेश पैगवार ने इस पोस्ट को पार्टी विरुद्ध बताते हुए गलत ठराया है. वही पार्टी के खिलाफ पोस्ट करने वाले नेता के खिलाफ हाई कमान तक शिकायत करने की बात कही है.

विधायक ने कही दो टूक
जांजगीर विधायक व्यास कश्यप का भी बयान सामने आया है. जांजगीर विधायक ने इसे पार्टी के प्रति अनुशासन हीनता बताया है. विधायक ने कड़े शब्दों में कहा 'पार्टी में रहना है तो अनुशासन से रहो. वरना सब जा रहे है चले जाए कोई फर्क नहीं पड़ता. विधायक का कहना है इस प्रकार के पोस्ट से हमारे प्रत्याशी की जीत में कोई फर्क नहीं पड़ता. विधायक का यह भी कहना है कि पार्टी को इस पर कड़ी कार्रवाई करनी होगी. 

Trending news