कमलनाथ बोले-'मैं छिंदवाड़ा नहीं छोड़ूंगा', MP की इस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की उठी थी बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2150988

कमलनाथ बोले-'मैं छिंदवाड़ा नहीं छोड़ूंगा', MP की इस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की उठी थी बात

Chhindwara News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बार फिर छिंदवाड़ा नहीं छोड़ने की बात कही है. बता दें कि अब तक छिंदवाड़ा सीट पर बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों ने प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की है. 

कमलनाथ बोले-मैं छिंदवाड़ा नहीं छोड़ूंगा

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस ने अब तक मध्य प्रदेश की एक भी लोकसभा सीट पर प्रत्याशी का ऐलान नहीं किया है, सियासी गलियारों में इस बात की चर्चा तेज है कि कांग्रेस एमपी में कुछ दिग्गज नेताओं को लोकसभा चुनाव लड़ा सकती है. इन चर्चाओं के बीच छिंदवाड़ा पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि वह छिंदवाड़ा किसी भी हालत में नहीं छोड़ेंगे,  बता दें कि कमलनाथ को महाकौशल की एक लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा सियासी गलियारों में चल रही है. 

जबलपुर से चुनाव लड़ाने की चली थी चर्चा 

दरअसल, राजनीतिक गलियारों में इस बात की चर्चा चल रही है कि कांग्रेस कमलनाथ को जबलपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा सकती है. जब इस मुद्दे पर कमलनाथ से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा 'वह छिंदवाड़ा नहीं छोड़ेंगे.' बताया जा रहा है कि AICC की मीटिंग में कमलनाथ को जबलपुर से उतारने पर चर्चा हुई थी. लेकिन माना जा रहा है कि कमलनाथ ने पार्टी आलाकमान के सामने जबलपुर से चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है.

पांच दिन छिंदवाड़ा में रहेंगे कमलनाथ 

इस बीच कमलनाथ ने सोशल मीडिया पर भी एक पोस्ट करते हुए लिखा 'अपनों के बीच छिन्दवाड़ा पहुंचा हूं. छिन्दवाड़ा की जनता ने हमेशा मुझे जो प्यार, विश्वास और समर्थन दिया है उसकी कभी कोई तुलना नहीं हो सकती.' कमलनाथ की इस पोस्ट के भी कई सिसायी मायने निकाले जा रहे हैं. बता दें कि छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से कांग्रेस के वर्तमान सांसद और कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ही अब तक सबसे अहम दावेदार माने जा रहे हैं. नकुलनाथ छिंदवाड़ा से खुद के चुनाव लड़ने का ऐलान भी कर चुके हैं. लेकिन कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली लिस्ट में उनके नाम का ऐलान नहीं किया गया है. 

वहीं कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं पर कमलनाथ ने कहा 'कोई बड़ा नेता पार्टी नहीं छोड़ रहा है। सुरेश पचौरी जी शामिल हुए है. पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर उन्होंने कहा कि वे पहले से ही कांग्रेस से बाहर है और दीपक जोशी तो पहले भी वहीं थे. हालांकि दीपक जोशी की बीजेपी में वापसी फिलहाल टल गई है. लेकिन पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे और शिवदयाल बागरी बीजेपी में शामिल हो गए हैं. अरुणोदय चौबे की गिनती कमलनाथ के सबसे करीबी नेताओं में होती है. 

छिंदवाड़ा से सचिन गुप्ता की रिपोर्ट 

ये भी पढ़ेंः MP News: क्या टिकट न मिलने से नाराज थे पवैया? अचानक CM यादव और तोमर मिलने पहुंचे

Trending news