सोशल मीडिया ने बनाई अनोखी जोड़ी: 34 की महिला को 80 साल के बुजुर्ग से हुआ इश्क, कर ली शादी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2185705

सोशल मीडिया ने बनाई अनोखी जोड़ी: 34 की महिला को 80 साल के बुजुर्ग से हुआ इश्क, कर ली शादी

Old Age Marriage In MP: आगर-मालवा जिले में एक 34 साल की महिला और 80 साल के बुजुर्ग ने शादी कर ली, दोनों पहले कोर्ट में जाकर कानूनी शादी की और मंदिर पहुंचकर बाकि की रस्में पूरी की. 

80 साल के बुजुर्ग ने 34 साल की महिला से की शादी

Agar Malwa News: कहते हैं प्यार की कोई उम्र नहीं होती है, गाने के बोल भी है, उम्र चढ़ी है भैया दिल तो जवां है. ऐसे और भी कई उदाहरण सुनने को मिलते हैं. क्योंकि कहा जाता है कि जिस पर दिल आ गया फिर उस पर कोई बस नहीं चलता. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के आगर-मालवा जिले के सुसनेर से सामने आया है. जहां 34 साल की महिला ने 80 साल के बुजुर्ग शख्स से शादी करके सबको हैरान कर दिया. खास बात यह है कि दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया पर हई थी, उसके बाद दोनों ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. 

सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती 

दरअसल, सुसनेर तहसील में आने वाले मगरिया गांव में 80 साल के बालूराम बागरी रहते हैं. जो सोशल मीडिया पर कॉफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और उनके फॉलोवर भी अच्छे खासे हैं. सोशल मीडिया पर ही उनकी पहचान महाराष्ट्र के अमरावती में रहने वाली शिला बाई इंगले से हुई थी, जिनकी उम्र 34 साल थी. दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और मामला शादी तक पहुंच गया. दोनों सुसनेर की अदालत में पहुंचे और कोर्ट मैरिज कर ली. ऐसे में जिसने भी इस जोड़े को देखा तो सब हैरान रह गए. 

मंदिर में हुई शादी की रस्में पूरी 

कोर्ट मैरिज करने के बाद दोनों सुसनेर के हनुमान मंदिर पहुंचे और शादी की बाकि की रस्में पूरी की. दोनों ने मंदिर में एक दूसरे को वरमाला पहनाई और सात फेरे लिए. इस दौरान सबकों यह देखकर हैरानी इसलिए भी हो रही थी कि क्योंकि बुजुर्ग की उम्र और महिला की उम्र में बहुत ज्यादा अंतर था. लेकिन जहां उम्र का बंधन हो वहां इश्क कैसा. इसलिए दोनों ने अपनी मर्जी से शादी की है. 

बातचीत से हुआ प्यार 

दरअसल, शादी के बाद दोनों ने बताया कि उनकी मुलाकात सोशल मीडिया पर हुई थी. पहले दोनों के बीच सोशल मीडिया पर ही बातचीत होती रही. लेकिन बाद में दोनों ने एक दूसरे के नंबर शेयर किए और फिर रोज बातचीत शुरू हो गई. इसके बाद दोनों के बीच प्यार हो गया और उन्होंने शादी करने की तैयारी की. ऐसे में दोनों ने पहले कोर्ट मैरिज की और उसके बाद मंदिर में जाकर शादी की है. दोनों ने कोर्ट मैरिज के दौरान अपने सभी दस्तावेज भी जमा किए थे. लेकिन जिस तरह से 34 साल की महिला ने 80 साल के बुजुर्ग से शादी की है उससे यह मामला चर्चा में बना हुआ है. 

आगर-मालवा से कनिराम यादव की रिपोर्ट 

ये भी पढ़ेंः MP news: लेस्बियन चाची ने भतीजी से रचाई शादी, होटल में 1 महीने तक पति-पत्नी बनकर रहे, ऐसे हुआ खुलासा?

Trending news