सेना की तैयारी कर रहे युवक का अपहरण, परिजनों से मांगी 50,000 रुपए की फिरौती
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1396121

सेना की तैयारी कर रहे युवक का अपहरण, परिजनों से मांगी 50,000 रुपए की फिरौती

मध्य प्रदेश के उज्जैन में आर्मी की तैयारी कर रहे युवक का दो दिन पहले अपहरण हो गया है. परिजनों से आरोपियों द्वारा 50 हजार रुपए की फिरौती मांगी गई है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है. 

 

सेना की तैयारी कर रहे युवक का अपहरण, परिजनों से मांगी 50,000 रुपए की फिरौती

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: जिले के माधव नगर थाना क्षेत्र से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां पर पुलिस को युवक के परिजनों से शिकायत मिली कि उनके 19वर्षीय पुत्र का अपहरण कर लिया गया है और  फोन पर संदेश आया है कि 50,000 रुपया देकर अपना लड़का ले जाएं, वरना लड़के को मार देंगे. पुलिस ने परिजनों के शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार युवक आर्मी का स्टूडेंट है और गेम का लती भी है, जो दो दिन से गायब है.

जानिए क्या कहा पुलिस ने
पूरे मामले में थाना प्रभारी मनीष लोधा ने साजिश का शक जताया है और कहा कि अभी कुछ भी कहना जल्द बाजी होगा, मामले में जांच की जा रही है, क्योंकि जिस खाते में पैसा डाला गया, वो युवक का ही हैबर कालिंग लैपटॉप में एक डिवाइस के जरिये किया गया है. मोबाइल से नहीं है इसलिए ट्रेस करने में समय लग रहा है जल्द सफलता मिलेगी.

मैसेज कर मांगी गई 50 हजार की फिरौती
दरअसल उज्जैन शहर से करीब 35 किमी दूर तराना तहसील के ग्राम नांदेड़ निवासी परिवार का 19 वर्षीय नितेश शहर के शासकीय माधव कॉलेज में बीए फायनल का छात्र है, वह यहां रहकर आर्मी की तैयारी भी कर रहा है. 12 अक्टॅूबर से वह घर नहीं लौटा. शुक्रवार को उसके छोटे भाई विकास के मोबाईल पर अज्ञात व्यक्ति का मैसेज आया कि नितेश का अपहरण कर लिया है, उसके नंबर पर 50 हजार रुपए डालों नहीं तो उसे मार देंगे. मैसेज मिलते ही परिवार ने रुपए डाल दिए. लेकिन नितेश नहीं आया फिरौती के लिए अपहरण का पता चलते ही पुलिस एक्शन में आ गई. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गायब हुए नितेश को मोबाइल गेमिंग की लत है और अब पुलिस इसी एंगल से जांच कर रही है.

गेमिंग की लत के कारण उधारी!
सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार नितेश को मोबाईल गेम की लत है और इसी कारण उसकी रुपयों की उधारी बढ़ गई. अब पुलिस को शक है कि संभवत: गेमिंग के चक्कर में ही अपहरण की साजिश रची गई है. वहीं परिजनों को डराने के लिए एक वीडियो भी भेजा गया है, जिसमें बताया जा रहा है युवक के हाथ बंधे है हालांकि पुलिस व परिवार कुछ भी कहने से बच रहा है, पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ेंः Google मैनेजर को बंधक बनाकर रचाई शादी! लड़की के परिवार पर 40 लाख रुपए मांगने का आरोप

Trending news