Lok Sabha election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटके पर झटका, अब इस नेता को तोड़ लाए सिंधिया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2105548

Lok Sabha election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटके पर झटका, अब इस नेता को तोड़ लाए सिंधिया

Lok Sabha election 2024: मध्य प्रदेश में इन दिनों कांग्रेस को झटकों पर झटके लग रहे हैं. कई जिलों में दल बदल का सिलसिला ग्वालियर चंबल इलाके में पहुंच गया है. अब अशोकनगर के नेता ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है.

Lok Sabha election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटके पर झटका, अब इस नेता को तोड़ लाए सिंधिया

Lok Sabha election 2024: अशोकनगर/ग्वालियर। विधानसभा चुनाव के बाद अब लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस में टूट जरी है. पार्टी नेता दलबदल कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम रहे हं. इसीक्रम में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अशोकनगर कांग्रेस से नेता को तोड़ लाया है. रविवार को अशोकनगर से यूथ कांग्रेस के उपाध्यक्ष अजय पाल यादव भाजपा में शामिल हो गए. इस दौरान सिंधिया ने उन्हें पार्टी में शामिल कराकर स्वागत किया.

सिंधिया ने दिलाई सदस्यता
लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को ये बड़ा झटका लगा है. अशोकनगर से यूथ कांग्रेस के उपाध्यक्ष अजय पाल यादव के साथ ही उनकी पत्नी ने भी भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है. इसे चुनाव से पहले बड़ा झटका माना जा रहा है. अजय पाल यादव सांसद केपी यादव के भाई हैं. इस कारण ये एक बड़ी उपलब्धी बताई जा रही है. बता दें केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिवसीय दौरे पर ग्वालियर पहुंचे हैं.

केपी यादव के छोटे भाई हैं अजय
बता दें अजय पाल यादव अभी के सांसद केपी यादव के छोटे भाई हैं. उनके साथ उनकी पत्नी जिला पंचायत सदस्य भी भाजपा के कुनबे में आई हैं. सोमवार को अशोक नगर में जिला पंचायत अध्यक्ष पद का चुनाव होना है इससे एक दिन पहले उनके कांग्रेस पार्टी छोड़ने से अब बीजेपी के सदस्यों की संख्या बढ़ गई है. यानी कुल मिलाकर भाजपा के प्रत्याशी का चयन होने की संभावना अब और बढ़ गई है. हालांकि, परिणाम कल ही पता चलेंगे.

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने क्या कहा?
अजय पाल यादव  भाजपा की सदस्यता दिलाने के बाद केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि आज हमारे एवं हमारी पार्टी के परिवार के सदस्य अजयपाल भाजपा में आए हैं. उनका पुराना रिश्ता भारतीय जनता पार्टी से रहा है. इस समय अजयपाल ने कहा की महाराज की कार्यशैली को देखते हुए हम उनके सांनिध्य में काम करना चाहते हैं इसी कारण वो बढ़िया नेतृत्व के साथ काम करने के लिए भाजपा में आए हैं.

Trending news