MP News: क्रूरता की हद हुई पार, महिला के साथ रातभर गैंगरेप, घायल कर खेत में फेंका
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1895931

MP News: क्रूरता की हद हुई पार, महिला के साथ रातभर गैंगरेप, घायल कर खेत में फेंका

Ashoknagar Gangrape: मध्यप्रदेश के अशोकनगर में एक महिला के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद अशोकनगर एसडीओपी विवेक शर्मा साडोरा पहुंचे हैं और महिला से घटना की जानकारी प्राप्त की है.

MP News: क्रूरता की हद हुई पार, महिला के साथ रातभर गैंगरेप, घायल कर खेत में फेंका

Ashoknagar Gangrape: मध्यप्रदेश के अशोकनगर में एक महिला के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां महिला को कार में किडनैप कर उसके साथ 4 लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया और बेहोशी की हालत में उसे खेत में फेंक कर भाग गए. 100 डायल की सूचना पर महिला को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शाडोरा लाया गया है. जहां उनका इलाज जारी है.

बेसुध हालत में मिली महिला
इस सनसनीखेज का घटना का पता तब चला जब करीब सुबह 9 बजे कुछ ग्रामीण खेत के पास पहुंचे. वहां देखा कि एक महिला बेसुध हालत में है और उसके शरीर पर कुछ ही कपड़े है. महिला से जब पूछा गया तो उसने बताया कि उसके गांव के ही कुछ लोगों ने उसका रेप किया है. बाद में लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने इलाज के लिए जिला चिकित्सालय रेफर किया जा रहा है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद अशोकनगर एसडीओपी विवेक शर्मा साडोरा पहुंचे हैं और महिला से घटना की जानकारी प्राप्त की है. महिला के मुताबिक आरोपियों ने रातभर में करीब पांच-छह बार उसके साथ दुष्कर्म किया इससे वह बेहोश हो गई.

रीवा में कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, पार्टी से बगावत को तैयार बैठा ये नेता

महिला ने बताए ये नाम
महिला ने बताया है कि वह मुहासा गांव की रहने वाली है व ईसागढ़ के पास भहेरिया स्थित आनंदपुर ट्रस्ट की अस्पताल में उपचार के लिए आई थी. वहीं से एक पुलिया के पास से चार लोगों ने इसका अपहरण किया और रात भर उसके साथ बुरा कृत्य किया साथ ही महिला ने आरोप लगाया कि उसे किसी हथियार से जख्मी भी किया है. महिला ने आरोपियों के नाम शैलेंद्र लोधी, देवेंद्र लोधी, मन्ना लोधी बताया है. बाकी एक आरोपी का नाम वो जानती नहीं है.

कांग्रेस रेप को लेकर आक्रमक
गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में कुछ ही दिन में चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में प्रदेश में बढ़ती रेप की घटनाओं को लेकर कांग्रेस काफी हमलावर है. इसे लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि 'पीएम नरेंद्र मोदी जी जगह-जगह घूमकर महिला आरक्षण का सपना दिखा रहे हैं, और वाहवाही बटोरने की कोशिश कर रहे हैं. असलियत ये है कि महिलाओं के साथ दुष्कर्म के सर्वाधिक मामले, भाजपा शासित मध्य प्रदेश में होते हैं, जहां हर दिन बलात्कार की आठ घटनाएं होती हैं. मोदी जी और उनके मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी को चुनाव प्रचार से फ़ुर्सत मिले तो वे शायद मध्यप्रदेश की महिलाओं की चीख़ें सुन पाएंगे.'

संदेह के घेरे में मामला: 
इस पूरे मामले को लेकर एक संदेह की नजर से भी देखा जा रहा है. हालांकि पुलिस ने शुरुआती कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है. लेकिन इस मामले को लेकर जांच भी की जा रही है. एसडीओपी विवेक शर्मा का कहना हैं कि जब आरोपियों की पतासाजी की गई तो यह भी मामला सामने आया है कि महिला के पति ने 10 सितंबर 2022 को ईसागढ़ क्षेत्र में बादाम लोधी की हत्या की थी. उसी मामले में महिला के पति पर हत्या का प्रकरण पुलिस ने दर्ज किया था और हत्या के इस मामले में देवेंद्र लोधी गवाह है व शैलेंद्र लोधी और मुन्ना लोधी मृतक के रिश्तेदार है, तो वहीं जानकारी यह भी है कि 15 दिन पहले ही पीड़ित महिला का पति हत्या के मामले में जमानत पर जेल से बाहर आया है.

रिपोर्ट - नीरज जैन

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें व्हाट्सएप पर पाने के लिए ज़ी एमपी-सीजी के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करें. नीचे दी गई है लिंक.

Follow the Zee Madhya Pradesh Chhattisgarh channel on 

Trending news