Mangal Gochar: इतने दिन बाद होगा अगस्त का मंगल गोचर, इन राशि वालों की होगी चांदी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1816661

Mangal Gochar: इतने दिन बाद होगा अगस्त का मंगल गोचर, इन राशि वालों की होगी चांदी

Mangal Gochar:  अगस्त का महीना शुरु हो गया है. इसमें आने वाले 18 अगस्त को मंगल गोचर पड़ेगा. इस गोचर में इन तीन राशि वाले लोगों की भाग्य रेखाएं चमकने वाली है. 

Mangal Gochar: इतने दिन बाद होगा अगस्त का मंगल गोचर, इन राशि वालों की होगी चांदी

Mangal Gochar: वैदिक शास्त्र में राशियों का काफी महत्व होता है. दिन के हिसाब से मेष से लेकर मीन राशि वालों की भाग्य रेखाएं तय होती है. ऐसे ही गोचर का काफी महत्व होता है. बता दें कि आने वाले 18 अगस्त 2023 को अगस्त का बड़ा गोचर होगा. इस गोचर में कई ऐसे राशि वाले हैं जिनकी चांदी होने वाली है. 

अगस्त महीने में पड़ने वाले गोचर में उन लोगों के लिए दिन शुभ होने वाला है जिनके जीवन में मंगल प्रभावी हो. ये लोग साहसी, आवेग शील और साफ दिल के होते हैं. इन लोगों पर इस गोचर का काफी असर पड़ने वाला है. 

मकर राशि 
आगामी 18 अगस्त को पड़ने वाले अगस्त माह का सबसे बड़ा गोचर मकर राशि वालों के लिए शुभ होने वाला है. इसमें आपके बिजनेस के क्षेत्र में काफी तरक्की होगी. साथ ही साथ आपकी उम्र भी बढ़ेगी. अगर आप नौकरी कर रहे हैं तो उसमें भी प्रमोशन का अवसर प्राप्त होगा. घर में सुख संसाधन का माध्यम बढ़ोगा और समाज में इज्जत प्राप्त होगी. 

वृश्चिक राशि
अगस्त के सबसे बड़े मंगल गोचर में वृश्चिक राशि वालों के लिए भी चांदी होने वाली है. इस राशि वालों की सैलरी में काफी ज्यादा इजाफा होगा. साथ ही साथ अगर किसी काम की शुरुआत करते हैं तो उसमें भी कामयाबी मिलेगी. 

ये भी पढ़ें: Benefits of Money Plant: मनी प्लांट लगाते समय कर लें ये उपाय! पानी की तरह बरसने लगेगा पैसा 

सिंह राशि 
अगस्त के सबसे बड़े गोचर में सिंह राशि वालों पर भी हनुमान जी की कृपा होने वाली है. इस राशि वालों को अचानक से कहीं धन प्राप्त होगा. इसके अलावा अगर कहीं पर इनका काम रुका हुआ है तो वो काम भी बनेगा. वाणी की मधुरता की वजह से आप लोगों का दिल भी जीत सकते हैं जिसका फायदा आपके सामाजिक राजनीतिक जीवन में होगा. 

 

 

ये भी पढ़ें: Hariyali Teej ke upay: हरियाली तीज पर महिलाएं ऐसे करें भोलेनाथ की आराधना, मिलेगा पुण्य फल

बरसेगी कृपा
अगस्त महीने के सबसे बड़े गोचर में हनुमान जी की कृपा बरसेगी. इसके अलावा मंगलदेव को दक्षिण भारत में भगवान कार्तिकेय के साथ जोड़ा जाता है. जबकि महाराष्ट्र में मंगल से भगवान गणेश को जोड़ा जाता है. ऐसे में मंगल गोचर में इनकी पूजा करने से काफी लाभ प्राप्त होगा. 

ये भी पढ़ें: Saanp Katne par apnaye Upay: सांप काटने पर अपनाएं ये घरेलू उपाय, बच सकती है जान 

Trending news