Bageshwar Dham: विवादों के बीच राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिले धीरेंद्र शास्त्री, दिया न्योता, फोटो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1684283

Bageshwar Dham: विवादों के बीच राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिले धीरेंद्र शास्त्री, दिया न्योता, फोटो वायरल

Dhirendra Shastri Met President: पटना में होने वाली धीरेंद्र शास्त्री की कथा का RJD नेताओं द्वारा जमकर विरोध किया जा रहा है. इस बीच बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र शास्त्री राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिलने के लिए राष्ट्रपति भवन पहुंचे. यहां उन्होंने प्रेसिडेंट मुर्मू को एक कार्यक्रम में शामिल होने का न्योता भी दिया. अब उनकी मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इसके अलावा यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. 

Bageshwar Dham: विवादों के बीच राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिले धीरेंद्र शास्त्री, दिया न्योता, फोटो वायरल

Dhirendra Shastri: मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र शास्त्री आए दिनों सुर्खियों में बने रहते हैं. अब तक वह बिहार की राजधानी पटना में उनकी होने वाली कथा के विरोध को लेकर सुर्खियों में थे. अब वह राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात को लेकर छाए हुए हैं. धीरेंद्र शास्त्री शनिवार को दिल्ली पहुंचे. यहां स्थित राष्ट्रपति भवन पहुंचे और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की. इस मीटिंग के दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने राष्ट्रपति मुर्मू को एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए न्योता भी दिया. इस मुलाकात को पटना में हो रहे विरोध से जोड़कर देखा जा रहा है. वहीं मुलाकात की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

शास्त्री ने दिया राष्ट्रपति को आमंत्रण 
धीरेंद्र शास्त्री और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए उनके ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट किया गया- 8 मार्च 2024 महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर आगामी 'पंचम कन्या विवाह महोत्सव' के आमंत्रण हेतु पूज्य बागेश्वर धाम सरकार आज भारत की प्रथम नागरिक और राष्ट्रपति महामहिम द्रौपदी मुर्मू जी से मिलने राष्ट्रपति भवन पहुंचे.

 

 

ये भी पढ़ें- MP News: BJP विधायक ने बुक किया पूरा थिएटर, आज महिलाओं को दिखाएंगे फिल्म 'द केरल स्टोरी'

बिहार में हो रहा बागेश्वर सरकार का विरोध
बागेश्वर सरकार के नाम से मशहूर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 12 मई को पटना पहुंचने वाले हैं. वहां के नौबतपुर में 13 से 17 मई तक धीरेंद्र शास्त्री की कथा का आयोजन होने वाला है. उनकी कथा के आयोजन को लेकर बिहार के पर्यावरण और वन मंत्री तेज प्रताप यादव समेत कई RJD नेता विरोध कर रहे हैं. जबकि BJP धीरेंद्र शास्त्री के फुल सपोर्ट में आ गई है. 

ये भी पढ़ें- बच्ची ने पहली बार खाई आइसक्रीम, रिएक्शन देख आप भी कहेंगे- हाय, कितनी क्यूट है...

धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में खुलते हैं महिलाओं के कपड़े
हाल ही में बिहार के सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव ने धीरेंद्र शास्त्री के दरबार को लेकर विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा- बागेश्वरी बाबा मां-बहनों को भूत के नाम पर नचाता है. उनके कपड़े खुल जाते हैं. TV पर सब दिखाया जाता है. जो लोग उनके सपोर्ट में हैं, उनके घर की मां-बेटियां बागेश्वरी बाबा के कार्यक्रम में क्यों नहीं जाती हैं.

Trending news