MP Politics: भंवर जितेंद्र सिंह बोले-कमलनाथ पर चल रही खबरें अफवाह, 'नकुलनाथ ही लड़ेंगे छिंदवाड़ा से लोकसभा चुनाव'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2119462

MP Politics: भंवर जितेंद्र सिंह बोले-कमलनाथ पर चल रही खबरें अफवाह, 'नकुलनाथ ही लड़ेंगे छिंदवाड़ा से लोकसभा चुनाव'

MP News: मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह ने भोपाल में बड़ा बयान दिया है, उनका कहना है कि छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से नकुलनाथ ही लोकसभा का चुनाव का लडे़ंगे, वह मजबूत उम्मीदवार हैं. 

भोपाल में कांग्रेस की बैठक

Kamal Nath: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' 2 फरवरी को मध्य प्रदेश में आने वाली है. इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर प्रदेश में जो हलचल शुरू हुई थी, फिलहाल उस पर ब्रेक लगता हुआ नजर आ रहा है. क्योंकि कमलनाथ खुद आज कांग्रेस की बैठक में वर्चुअली जुड़े हैं, इससे पहले मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह ने छिंदवाड़ा से सांसद नकुलनाथ के अगला लोकसभा चुनाव लड़ने पर मुहर लगा दी है. 

नकुलनाथ ही लड़ेंगे लोकसभा चुनाव 

भोपाल पहुंचे एमपी के कांग्रेस प्रभारी जितेंद्र सिंह ने कहा 'छिंदवाड़ा से आगामी लोकसभा चुनाव वर्तमान सांसद नकुलनाथ ही लड़ेंगे, क्योंकि वह छिंदवाड़ा से कांग्रेस के मजबूत उम्मीदवार हैं, ऐसे में निश्चित तौर पर लोकसभा चुनाव वहीं लड़ेंगे.' बता दें कि इससे पहले नकुलनाथ ने खुद भी अपने चुनाव लड़ने का ऐलान किया था, इसके अलावा उनके पिता और पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी उनके चुनाव लड़ने पर मुहर लगाई थी. हालांकि इसी के बाद दोनों की बीजेपी में जाने की अटकलें चली थी, जिन पर फिलहाल विराम लगता नजर आ रहा है. 

fallback

कमलनाथ पर चल रही अफवाहें 

वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ पर चल रही अटकलों को लेकर भी भंवर जितेंद्र सिंह ने पार्टी का रुख क्लीयर किया. उन्होंने कहा ''ऐसा कुछ नहीं है. ये सभी अफवाहें (कमलनाथ के कांग्रेस छोड़ने की) बीजेपी की तरफ से फैलाई गई हैं. वह हमारे वरिष्ठ नेता हैं और वह भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर आज बैठक में शामिल होंगे, उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 2 फरवरी को मध्य प्रदेश में आएगी, जिसमें कमलनाथ भी राहुल की यात्रा में शामिल होंगे.'

कमलनाथ बैठक में वर्चुअली जुड़े 

राहुल गांधी की यात्रा को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने आज बड़ी बैठक बुलाई थी, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी वर्चुअली जुड़े थे, जहां बैठक में उन्होंने यात्रा को लेकर अपना पक्ष रखा है. इससे फिलहाल इस बात की खबरों पर पूरी तरह से ब्रेक लगता नजर आ रहा है कि कमलनाथ बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. वहीं बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा भी जुड़े थे. इसके अलावा बैठक में प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार समेत कई विधायक भी बैठक में शामिल हुए थे. 

ये भी पढ़ेंः MP में 'करंटबाज' सियासत: कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह पर कसा तंज, क्या कमलनाथ से जुड़ा है मुद्दा ?

Trending news