MP Election: Kamal Nath के बयान मैं हिंदू हूं बेवकूफ नहीं पर भड़की बीजेपी, PCC चीफ को बताया चुनावी हिंदू
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1676013

MP Election: Kamal Nath के बयान मैं हिंदू हूं बेवकूफ नहीं पर भड़की बीजेपी, PCC चीफ को बताया चुनावी हिंदू

BJP Got Angry on PCC chief Kamal Nath: बीजेपी ने पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ के हिंदू हूं बेवकूफ नहीं वाले बयान पर हमला बोला है. बीजेपी ने कहा कि कमलनाथ चुनावी हिंदू हैं.

BJP Got Angry on PCC chief Kamal Nath

प्रिया पांडे/भोपाल: पीसीसी चीफ कमलनाथ (PCC Chief Kamal Nath) के बयान मैं हिंदू हूं, बेवकूफ नहीं पर बीजेपी भड़क गई. बीजेपी ने नाथ को चुनावी हिंदू बताते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में कमलनाथ कभी खुद को हिंदू तो बताते हैं तो कभी हनुमान भक्त. हिंदुत्व और बेवकूफ की तुलना करना कमलनाथ का मानसिक दिवालियापन बता रहा है.

कमलनाथ करते हैं तुष्टिकरण की राजनीति: बीजेपी 
कमलनाथ पर निशाना साधते हुए बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हिंदुत्व अपनाने के लिए खुद को हिंदू बताने के लिए कुछ भी कर सकती है.कमलनाथ तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं और इसके सबूत कई वीडियोस में देखे जा सकते हैं.

दरअसल, कमलनाथ ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मैं हिन्दू हूं और मैं गर्व से कहता हूं कि मैं हिन्दू हूं पर मैं बेवकूफ नहीं हूं. हमारे सामने बहुत बड़ी चुनौती है.हर वर्ग परेशान है. यह कोई पार्टी की चुनौती नहीं है या तो खुद को बचना है या बीजेपी को बचाना. युवा, किसान, मजदूर महिलाओं सभी को यह सोचना होगा कि खुद को बचना है या बीजेपी को बचाना.

जानिए कैसे बिना फैमिली कोर्ट जाए पति-पत्नी लें सकेंगे तलाक, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

कमलनाथ ने शिवराज सरकार को घेरा
कर्ज के मुद्दे पर शिवराज सरकार को घेरते हुए कमलनाथ ने कहा कि मप्र में कितना कर्जा हो चुका है, लेकिन इस कर्ज से किया गया, आशा बहनों आउट सोर्स के कर्मचारी किसी की मांगे पूरी हुई है? चुनाव से 8 महीने पहले बहनों की याद आई. सीएम शिवराज खुद को किसान पुत्र कहते हैं और बीते 2-3 महीने में बारिश हुई, ओले पड़े उनका मुआवजा दीजिए.

युवाओं को रोजगार देना सबसे बड़ी चुनौती : कमलनाथ
रोजगार के मुद्दे पर अक्रामक होते हुए कमलनाथ ने कहा कि मुंह चलाने और प्रदेश चलने में अंतर है, इस वक्त प्रदेश के नौजवानों को रोजगार देना सबसे बड़ी चुनौती है. वहीं घोषणा करते हुए कमलनाथ ने कहा कि हमारी सरकार आई तो 1 मई को शासकीय अवकाश होगा. हमारे पूर्वजों ने लिए मजदूरों के रक्षा के लिए कानूनों बनाए थे, भेल में उत्तर, पूरब, पश्चिम और दक्षिण से लोग यहां आए, यहीं रच बस गए.

Trending news