Indian Railways News: अफवाह निकली झेलम एक्सप्रेस में बम की धमकी, जांच के बाद ट्रेन को किया गया रवाना
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2232550

Indian Railways News: अफवाह निकली झेलम एक्सप्रेस में बम की धमकी, जांच के बाद ट्रेन को किया गया रवाना

Jhelum Express Bomb Threat: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर सामने आई थी. राजधानी भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पर झेलम एक्सप्रेस में बम होने की सूचना मिली थी. ताजा अपडेट ये मिल रहा है कि ये महज अफवाह थी. 

Indian Railways News: अफवाह निकली झेलम एक्सप्रेस में बम की धमकी, जांच के बाद ट्रेन को किया गया रवाना

Jhelum Express Bomb Threat: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर सामने आई थी, जिसके बाद हड़कंप मच गया थी. दरअसल राजधानी भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पर झेलम एक्सप्रेस में बम होने की सूचना मिली थी. इसके बाद अफरा- तफरी का माहौल बन गया था. सूचना मिलने के बाद स्टेशन की सुरक्षा टाइट कर दी गई और एक्सप्रेस में सर्चिंग शुरू हो गई थी. ताजा अपडेट ये मिल रहा है कि ये महज अफवाह थी. मिल रही सूचना के मुताबिक जांच अभी भी जारी है. बता दें 7 साल पहले भी झेलम एक्सप्रेस में बम मिलने की सूचना मिली थी. 

ट्रेन को किया गया रवाना
ट्रेन में बम होने की सूचना के बाद रेलवे पुलिस के अधिकार तुरंत एक्टिव हो गए थे. मामले को लेकर थाना प्रभारी सुधीर अरजारिया ने बताया कि हमें सुबह सूचना प्राप्त हुई थी कि झेलम एक्सप्रेस जो इटारसी तरफ़ से आ रही है इसमें कोई संदिग्ध वस्तु है. ये सूचना TC को किसी व्यक्ति ने दी थी. इसके बाद कंट्रोल रूम ने हमको जब सूचित किया तो हमने भी BDDS टीम को तुरंत यहां बुलाया.पूरी ट्रेन में प्रॉपर तरीक़े से चेकिंग की गई है जब कुछ भी नहीं मिला है तो सुरक्षित हमने ट्रेन को भोपाल से रवाना करवा दिया है यात्रियों को कोई भी ख़तरा नहीं है.

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति ने हमें सूचना दी थी उसको हम थाने लेकर आए हैं उससे बातचीत कर रहे हैं कि उसने इस तरह की सूचना क्यों दी.अभी यह कहना बहुत जल्दबाज़ी होगी कि यह व्यक्ति मनोरोगी है हम उसे अभी बातचीत कर रहे हैं. प्रारंभिक रूप से जो बातचीत हुई है व्यक्ति पुणे का रहने वाला है हमने उसका आधार कार्ड भी देखा है. व्यक्ति के पास पासपोर्ट भी है हम उससे लगातार पूछताछ कर रहे हैं. 

Trending news