MP News: छिंदवाड़ा जिले के कांग्रेस विधायक की अपील, कमलनाथ-नकुलनाथ से कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2117860

MP News: छिंदवाड़ा जिले के कांग्रेस विधायक की अपील, कमलनाथ-नकुलनाथ से कही ये बात

Kamal Nath News Update: कमलनाथ के बीजेपी में जाने की अटकलों के बीच छिंदवाड़ा जिले के परासिया विधायक सोहन लाल वाल्मीकि ने अपील वीडियो जारी किया है. जिसमें उन्होंने कहा कि विधायक उनके नेतृत्व में ही काम करना चाहते हैं. 

MP News: छिंदवाड़ा जिले के कांग्रेस विधायक की अपील, कमलनाथ-नकुलनाथ से कही ये बात

Sohan Lal balmik: मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें कई दिनों से राजनीतिक गलियारों में सुर्खियां बटोर रही हैं. हालांकि कांग्रेस के कई बड़े नेता और कमलनाथ के करीबी इस बात से इंकार कर रहे हैं कि वो कहीं नहीं जा रहे. इस बीच छिंदवाड़ा के परासिया से कांग्रेस विधायक और कमलनाथ के करीबी सोहन लाल वाल्मीकि ने अपील सामने आई है.

दरअसल सोहन लाल वाल्मीकि का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसमें वो कमलनाथ से आग्रह कर रहे हैं कि वह कांग्रेस का नेतृत्व संभालते रहें क्योंकि विधायक उनके नेतृत्व में ही काम करना चाहते हैं. 

देखिए पूरा वीडियो- 

जानिए क्या कहा विधायक ने...
वीडियो में सोहन लाल वाल्मीकि कहते हुए दिख रहे हैं कि कुछ दिनों से कमलनाथ औऱ नकुलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें चल रही थी. मैं कमलनाथ और नकुलनाथ से यही कहूंगा कि दोनों ने कांग्रेस पार्टी और इस देश की मजबूती के लिए काम किया है. देश में कमलनाथ और नकुलनाथ के लाखों समर्थक हैं.

कांग्रेस का नेतृ्त्व संभालें कमलनाथ
परासिया विधायक ने कहा कि मैं कमलनाथ और नकुलनाथ से आग्रह करूंगा कि आपकी आस्था और आपका भाव हमेशा से कांग्रेस के साथ जुड़ा हुआ है. पूर्व पीएम इंदिरा गांधी ने आपको तीसरे बेटे के रूप में छिंदवाड़ा में पेश किया था. वही आस्था आपके प्रति छिंदवाड़ा जिले की जनता रखती है. जैसे आपने जिंदगी भर कांग्रेस के लिए काम किया, आगे भी आप पार्टी के नेतृत्व संभालें और ऐसे ही काम करते रहें.

सज्जन सिंह वर्मा का दावा
वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ के समर्थक भी दिल्ली पहुंचे हुए हैं. नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कमलनाथ से दिल्ली में मुलाकात उसके बाद एक बयान दिया है. सज्जन सिंह वर्मा ने बताया कि ''कमलनाथ जी ने मुझे बताया कि अभी उनका फोकस इस बात पर है कि मध्यप्रदेश की 29 लोकसभा सीटों पर जातीय समीयकरण कैसे सुलझाए जाएं? पार्टी छोड़ने की बात पर उन्होंने कुछ नहीं सोचा है. ये अटकलें सिर्फ मीडिया पर चल रही है. कमलनाथ जी कल भी कांग्रेस में थे, आज भी कांग्रेस में है, परसों का नहीं पता.

Trending news