न्यू ईयर पार्टी में विवाद! डॉक्टर को लगी हाथ में गोली, जांच में उलझ गई पुलिस, जानिए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1511671

न्यू ईयर पार्टी में विवाद! डॉक्टर को लगी हाथ में गोली, जांच में उलझ गई पुलिस, जानिए

  बीती रात शहर के अलंकार गार्डन रेस्टोरेंट में देर तक डीजे बजा कर चल रहे न्यू ईयर पार्टी को बंद कराने गए डॉक्टर पी के पटेल पर किसी ने गोली चला दी. गोली डॉक्टर के हाथ पर जाकर लगी. घटना से लहू लुहान हालत में डॉक्टर कोतवाली थाना पहुंचे और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी.

 न्यू ईयर पार्टी में विवाद! डॉक्टर को लगी हाथ में गोली, जांच में उलझ गई पुलिस, जानिए

श्रीपाल यादव/रायगढ़:  बीती रात शहर के अलंकार गार्डन रेस्टोरेंट में देर तक डीजे बजा कर चल रहे न्यू ईयर पार्टी को बंद कराने गए डॉक्टर पी के पटेल पर किसी ने गोली चला दी. गोली डॉक्टर के हाथ पर जाकर लगी. घटना से लहू लुहान हालत में डॉक्टर कोतवाली थाना पहुंचे और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी. मामला रायगढ़ के कोतवाली थाना क्षेत्र का है.

दरअसल कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि डॉक्टर कोतवाली थाना पहुंचे थे और मामले की जानकारी पुलिस को दी है. डॉक्टर ने बताया कि कोतरा रोड स्थित अलंकार गार्डन रेस्टोरेंट में बीती रात डॉ. पी के पटेल का डीजे बजाने को लेकर कुछ विवाद हुआ था. इसी दौरान डॉ पटेल पर गोली चलाई गई. हालांकि गोली किसने चलाई इस बात की अबतक कोई जानकारी नहीं है. 

बहन फलक नाज ने बताया क्यों अलग हुए शीजान और तुनिषा, देखिए VIDEO

पुलिस को घटना पर शक
वहीं पुलिस को घटना संदेहात्मक लग रहा है. क्योंकि घायल डॉक्टर जिस जगह पर गोली चलने की बात कह रहा है. वहां से गोली के निशान या खून के छींटे नहीं मिले हैं. बल्कि डॉक्टर के घर पर ही एक कमरे में गोली चलने के निशान और खून के धब्बे दिखाई दे रहे हैं. जिससे संदेह लगाया जा रहा है कि किसी ने घर में ही डॉक्टर के ऊपर गोली चलाई है.

जांच कर रही पुलिस
वहीं फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और जल्द ही घटना के संबंध में पूरी जानकारी स्पष्ट होने की बात कह रही है. बिलासपुर के FSL की टीम मौके पर जाकर जांच कर रही है.

Trending news