Ujjain पहुंचे पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा MP में AAP से कोई चुनौती नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1572376

Ujjain पहुंचे पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा MP में AAP से कोई चुनौती नहीं


cricketer gautam gambhir: उज्जैन में आयोजित फिरोजिया ट्राफी में अतिथि के तौर पर पहुंचे भाजपा नेता व पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने केजरीवाल पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केजरीवाल में कोई दम नहीं. आप पार्टी से एमपी में कोई चुनौती भी नहीं.

Ujjain पहुंचे पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा MP में AAP से कोई चुनौती नहीं

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: शहर में बीते कई वर्षो से आयोजित हो रही फिरोजिया ट्राफी (Firoziya Trophy) में मंगलवार रात पूर्व क्रिकेटर व भाजपा (bjp) नेता गौतम गंभीर (gautam gambhir) सांसद अनिल फिरोजिया के साथ पहुंचे. इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी के नेता व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद (cm arvind kejriwal) केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल में कोई दम नहीं. मध्य प्रदेश में आम पार्टी से (aam aadmi party) कोई चुनौती नहीं.

केजरीवाल में कोई दम नहीं

दरअसल ये ट्राफी सांसद अनिल फिरोजिया ही आयोजित करवाते हैं. खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ें, इसलिए गौतम गंभीर को आमंत्रित किया. गौतम गंभीर ने इस दौरान महिला क्रिकेट टीम को बधाई दी. साथ ही कहा कि अब सिर्फ और सिर्फ फोकस वर्ल्डकप का है. पाकिस्तान से जितना ही टीम का मकसद नहीं. वहीं गौतम ने राजनीतिक सवाल का जवाब देते हुए आप पार्टी और केजरीवाल पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी से चुनाव में कोई चुनौती नहीं है, केजरीवाल में कोई दम नहीं.

उज्जैन में महाशिवरात्रि की धूम
उज्जैन महाकाल मंदिर में महाशिवरात्रि के शिव नवरात्रि महोत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है. हर रोज बाबा महाकाल का अलग-अलग रूप में श्रृंगार हो रहा है. हर रोज बाबा महाकाल को इत्र, भांग, सुखे मेवे, सुगंधित फूल और प्राकृतिक रंगों से साजाया जा रहा है. महाशिवरात्रि के दिन यानी 18 फरवरी को यहां भक्तों की भारी भीड़ उमड़ने की संभावना है. 

महाशिवरात्रि पर होगा भव्य आयोजन
महाशिवरात्रि के महापर्व पर बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में 21 लाख दीप जलाकर गिनीज वर्ल्ड में रिकार्ड बनाने की तैयारी की जा रही है. बता दें कि उज्जैन में शिव ज्योति अर्पणम 2023 कार्यक्रम तहत महाकाल मंदिर के आस-पास, शिप्रा नदी के तट पर, हरिसिद्धि माता मंदिर, काल भैरव मंदिर, घरों और कई प्रमुख चौराहों समेत शहर के सभी धार्मिक स्थल पर दीपक जलाए जाएंगे. इसके लिए प्रशासन द्वारा लग सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

ये भी पढ़ेंः MP News Today: CM शिवराज और सिंधिया आज देंगे बड़ी सौगात, ठंड को लेकर एक बार फिर येलो अलर्ट

Trending news