MP News: बजरंग दल का नेता गांजे की तस्करी में गिरफ्तार! दिग्गी ने दाग दिए ये सवाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1717675

MP News: बजरंग दल का नेता गांजे की तस्करी में गिरफ्तार! दिग्गी ने दाग दिए ये सवाल

Digvijaya Singh attacked Bajrang Dal: मध्य प्रदेश के सतना में बजरंग दल के एक पदाधिकारी की गिरफ़्तारी के बाद दिग्विजय सिंह ने RSS और बजरंग दल पर निशाना साधा है. दिग्विजय सिंह ने सवाल पूछा है कि RSS और बजरंग दल बताएं कि युवाओं को नशे का व्यापार करने की सीख कौन से प्रशिक्षण का हिस्सा है?

Digvijaya Singh Attacked Bajrang Dal

Digvijaya Singh Attacked Bajrang Dal: मध्य प्रदेश (MP News) के सतना (Satna News) जिले में बजरंग दल के एक पदाधिकारी सुंदरम तिवारी (Bajrang Dal Sundaram Tiwari) को गांजे की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के बाद पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Former CM Digvijaya Singh) ने RSS और बजरंग दल पर सवाल उठाए हैं. दिग्विजय सिंह ने इन संगठनों की आलोचना करते हुए पूछा है कि क्या मादक पदार्थों की तस्करी और नशे का व्यापार करने की सीख उनके प्रशिक्षण का हिस्सा है. बता दें कि गांजे की तस्करी के मामले बजरंग दल की पन्ना इकाई के सह संयोजक सुंदरम तिवारी को एक साथी समेत गिरफ्तार किया गया है.

MP News: मंत्री भूपेंद्र सिंह बोले- महाकाल लोक में नहीं हुआ भ्रष्टाचार! कांग्रेस को दी ये चुनौती

दिग्विजय सिंह ने किए कई ट्वीट
इस मामले को लेकर कांग्रेस सांसद दिग्विजय ने ट्विटर पर कई ट्वीट किए हैं. दिग्विजय सिंह ने लिखा,"सतना जिले के उचेहरा रेलवे स्टेशन से गांजे के साथ रविवार को पकड़े गए आरोपी कुछ इस अंदाज में देखें गए,काबिलेगौर पुलिस के गिरफ्त में होने के बावजूद आरोपियों के हौसले इतने बुलंद की मूंछो में ताव देते हुए नज़र आ रहे,माने इन्हें जैसे पुलिस का ख़ौफ ही नहीं."

उन्होंने आगे लिखा, "मिली जानकारी के अनुसार आरोपी सुंदरम तिवारी और राज चौरसिया को RPF पोस्ट से जब सोमवार को दोपहर में GRP चौकी लाया गया,मिली जानकारी के अनुसार दोनों के कब्जे से 21किलो 900 ग्राम गांजा बरामद किए जाने जानकारी निकल के सामने आ रही है.जांच का विषय आपराधिक तत्व द्वारा पूर्व में कई बार पकड़ी गई ब्लैक मनी के खेप परिवहन के अलावा आपराधिक तत्व बड़ी मात्रा में कब से गांजा तस्करी भी रेल मार्ग से ही कर रहे थे."

दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी और  आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से सवाल पूछते हुए कहा कि  माननीय मोदी जी, माननीय मोहन भागवत जी  RSS सुंदरम तिवारी गांजे की तस्करी करता पकड़ा गया और बजरंग दल का पदाधिकारी है. आप कहेंगे यह RSS का सदस्य नहीं है. कैसे होगा जब RSS में सदस्यता ही नहीं होती. साथ ही उन्होंने आगे कहा कि मोदी जी आपने हमारे पूज्यनीय बजरंग बली जी की तुलना ऐसे तस्करी करने वालों के दल Bajrang Dal से कर दी! आप हम सभी हिंदुओं से माफ़ी मांगिये.

Trending news