MP News: इंदौर में कांग्रेस नेता मनोज सुले ने की खुदकुशी! कोल्ड स्टोरेज में मिला शव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2230207

MP News: इंदौर में कांग्रेस नेता मनोज सुले ने की खुदकुशी! कोल्ड स्टोरेज में मिला शव

Congress leader Manoj Sule:  इंदौर के पूर्व राऊ पंचायत अध्यक्ष और कांग्रेस नेता मनोज सुले ने अपने आवास पर खुदकुशी कर ली. पुलिस जांच में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

MP Breaking News

MP Breaking News: इंदौर के पूर्व राऊ पंचायत अध्यक्ष (Former Rau Panchayat President of Indore) और कांग्रेस नेता मनोज सुले (Congress leader Manoj Sule) ने अपने आवास पर खुदकुशी कर ली है. मामले में पुलिस जांच में अभी तक कोई सुसाइड नोट सामने नहीं आया है. मनोज सुले ने राऊ थाना क्षेत्र स्थित अपने ही घर में खुदकुशी की. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. पुलिस की शुरुआती जांच में खुदकुशी की वजह पारिवारिक विवाद सामने आ रहा है. आपको बता दें कि कुछ साल पहले मनोज के छोटे भाई दिलीप सुले की भी रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी.

Crime News: बोर्डिंग स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की बच्ची से रेप, मां ने बताया कैसी हुई वारदात...!

नयापुर राऊ में होगा अंतिम संस्कार
कांग्रेस नेता मनोज सुले इंदौर के राऊ के पूर्व पंचायत अध्यक्ष रह चुके हैं. सुले का अंतिम संस्कार नयापुर राऊ में किया जाएगा. मनोज सुले ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राऊ से निकलते समय कांग्रेस नेता राहुल गांधी को पीतल की गदा भेंट की थी. वहीं, मनोज सुले की भाभी ने भी राउ परिषद में पद पर रहीं थीं. बता दें कि मनोज सुले के छोटे भाई, दिलीप सुले की कई साल पहले संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई थी.

मौत का कारण अभी तक अज्ञात
इंदौर में राऊ के पूर्व पंचायत अध्यक्ष और कांग्रेस नेता मनोज सुले ने मंगलवार शाम को अपनी जान ले ली. पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, अयोध्यापुरी निवासी सुले ने राऊ के नयापुरा स्थित अपने पुराने निवास पर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. वो पहले नयापुरा में ही रहा करते थे. नयापुरा में उनका कोल्ड स्टोरेज, एक तोला कांटा और कृषि भूमि है. जबकि उन्होंने कुछ समय पहले कान्हा पार्क के पास एक कॉलोनी का भी कार्य शुरू किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका बेटा राजेश अलग कान्हा पार्क में रहता है. सुसाइड नोट न मिलने के कारण मौत का कारण अभी तक अज्ञात है.  

Trending news