ये कैसी कानून व्यवस्था: 'शिव'राज में ही सुरक्षित नहीं BJP के सांसद, बेखौफ बदमाशों ने रोक लिया कॉफिला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1903442

ये कैसी कानून व्यवस्था: 'शिव'राज में ही सुरक्षित नहीं BJP के सांसद, बेखौफ बदमाशों ने रोक लिया कॉफिला

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश में भाजपा सांसद केपी यादव ने अपनी सुरक्षा को लेकर गृह मंत्री को पत्र लिखा है. पुलिस द्वारा इन लोगों की रिहाई के साथ इस घटना ने सांसद को गहन जांच की मांग करने के लिए प्रेरित किया है.

 

शिव'राज

KP Yadav Security Concerns: मध्य प्रदेश में भाजपा राज में बीजेपी के सांसद ही सुरक्षित नहीं हैं. सुरक्षा को लेकर सांसद ने गृह मंत्री को पत्र लिखा है. शिवराज राज में बदमाशों का आतंक देखने को मिल रहा है. बदमाशों ने सांसद की सुरक्षा में सेंध लगाकर उन पर हमला करने की कोशिश की. यानी एमपी में बीजेपी सांसद की ही कोई सुरक्षा नहीं है. सांसद की सुरक्षा से खुलेआम खिलवाड़. बदमाशों ने सांसद की गाड़ी का पीछा कर उन्हें रोकने की कोशिश की. जब सांसद ने गाड़ी नहीं रोकी तो उन्होंने बाइक आगे लगा दी. फॉलो वाहन ने उपद्रवियों को थाने में हिरासत में लिया तो पुलिस ने उपद्रवियों को छोड़ दिया, इससे सांसद नाराज हो गए. गृह मंत्री को पत्र लिखकर मामले की जांच की मांग की गई है.बता दें कि पिछले दिनों खुद पर और अपने साथियों पर हुए हमलों से सांसद चिंतित हैं.

MP Election: चुनाव से पहले कांग्रेस विधायक की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, MP-MLA कोर्ट ने सुनाई सजा

जानें पूरा मामला?
दरअसल, मध्य प्रदेश से भाजपा सांसद केपी यादव ने राज्य में अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है, जिसके बाद उन्होंने गृह मंत्री को पत्र लिखकर हस्तक्षेप की मांग की है. यादव ने मध्य प्रदेश में सुरक्षा की कमी का आरोप लगाया है और एक हालिया घटना का हवाला दिया है जहां बदमाशों ने उनकी सुरक्षा में सेंध लगाने का प्रयास किया था.

केपी यादव का कहना है कि अज्ञात व्यक्तियों ने उनके वाहन का पीछा करके और उन्हें रोकने का प्रयास करके उन पर हमला करने की कोशिश की. यहां तक कि उन्होंने सांसद के वाहन के सामने अपनी मोटरसाइकिल भी खड़ी कर दी. यहां तक कि फॉलो वाहन ने  बदमाशों को पकड़ कर पुलिस स्टेशन में बंद कराया तो उसके बाद में पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया.  खुद पर और अपने सहयोगियों पर पिछले हमलों को देखते हुए राज्य में अपनी सुरक्षा को लेकर सांसद केपी यादव चिंतित हैं. साथ ही गृह मंत्री को लिखे पत्र में केपी यादव ने मामले की जांच की मांग की है.

रिपोर्ट: प्रमोद शर्मा(भोपाल)

Trending news