16 साल की जूनियर बॉक्सर ने की खुदकुशी, हरियाणा में कर रही थी चैंपियनशिप की तैयारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2238157

16 साल की जूनियर बॉक्सर ने की खुदकुशी, हरियाणा में कर रही थी चैंपियनशिप की तैयारी

MP News: मध्य प्रदेश की महिला स्टेट जूनियर बॉक्सर ने हरियाणा में आत्महत्या कर ली. पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है. मृतक हरियाणा में एक प्राइवेट पीजी में रहकर बॉक्सिंग चैंपियनशिप की तैयारी कर रही थी. 

 

Gwalior Female State boxing champion hang herself in Haryana

Gwalior News: मध्य प्रदेश की महिला स्टेट जूनियर बॉक्सर ने हरियाणा में खुदकुशी कर ली है. युवती ग्वालियर की रहने वाली थी. पुलिस को घटनास्थल से पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. सुसाइड नोट में खुदकुशी का कारण स्पष्ट नहीं है. अगले हफ्ते युवती का जन्म दिन आने वाला था. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके परिजनों को सौंप दिया है. 

16 की आदिश्री ने हरियाणा के रोहतक में प्राइवेट बॉक्सिंग एकेडमी ज्वाइन की थी. आदिश्री जूनियर वर्ग अंडर 16 में बॉक्सिंग चैंपियनशिप की तैयारी कर रही थी. वहां वह एक पेइंग गेस्ट ( PG) में रह रही थी. रविवार को रूम के मालिक ने आदिश्री को फंदे पर लटका देखा तो हैरान रह गया. उन्होंने जल्द इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस से सूचना पाकर आदिश्री के परिजन सोमवार की सुबह हरियाणा पहुंचे थे. 

पिता ने कहा- बेटी को देश के लिए मेडल लाना था
आदिश्री के परिजन सोमवार को शव लेकर ग्वालियर पहुंचे और रात में लक्ष्मीगंज में उसका अंतिम संस्कार किया. आदिश्री के पिता रंजित राव शिंदे ने पुलिस को बताया कि सुसाइड के कुछ समय पहले ही उनकी बात आदिश्री से हुई थी. बात करने के वक्त ऐसा नहीं लग रहा था कि उसके मन में कुछ चल रहा है या वह किसी बात से परेशान थी. आदिश्री के पिता आगे बताते हैं कि 22 अप्रैल को उसे बॉक्सिंग की प्रैक्टिस के लिए छोड़कर आए थे. उसे देश के लिए मेडल लाना था. आदिश्री का एक सप्ताह के बाद 13 मई को जन्मदिन आने वाला था. 

ये भी पढ़ें : हैदर से हरि नारायण बने युवक के घर पत्थरों से हमला, खिड़की-दरवाजे तोड़ने के बाद मिली जान से मारने की धमकी

सुसाइड नोट में क्या लिखा है

घटनास्थल से मिले सुसाइड नोट में लिखा था- मम्मी पापा आप दोनों ने मेरे लिए बहुत कुछ किया है. अब मैं जा रही हूं. हमेशा के लिए. आई एम सॉरी. सुसाइड नोट से आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है. रोहतक पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा था कि परिवार से दूर रहने कारण युवती ने सुसाइड किया होगा, हालांकि, सुसाइड करने का कारण अभी स्पष्ट नहीं है. पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने रंजित राव शिंदे का भी बयान दर्ज कर लिया है.

 

Trending news