Indigo Flights Cancel: पैसेंजर्स के लिए जरूरी खबर! 31 जनवरी तक भोपाल से ये फ्लाइट रहेगी कैंसिल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2068644

Indigo Flights Cancel: पैसेंजर्स के लिए जरूरी खबर! 31 जनवरी तक भोपाल से ये फ्लाइट रहेगी कैंसिल

Bhopal News: भोपाल के हवाई यात्रियों के लिए जरूरी खबर है. इंडिगो एयरलाइंस ने 31 जनवरी तक भोपाल से गोवा जाने वाली सभी फ्लाइट को कैंसिल कर दिया है. इसके साथ ही दिल्ली जाने के लिए भी लोगों को परेशानी उठानी पड़ेगी. जानिए कब से दोबारा शुरू होगी बुकिंग. 

Indigo Flights Cancel: पैसेंजर्स के लिए जरूरी खबर! 31 जनवरी तक भोपाल से ये फ्लाइट रहेगी कैंसिल

Indigo Flights Canceled: मध्य प्रदेश में मौसम के मिजाज इन दिनों बदले हुए हैं. एक तो ठंड का सितम और ऊपर से घना कोहरा. घने कोहरे के कारण यात्रियों को कई तरह की परेशानी का सामना करना पड़ रह है. इस बीच अब भोपाल के हवाई यात्रियों की परेशानी थोड़ी और बढ़ सकती है. इंडिगो ने भोपाल से दिल्ली और गोवा जाने वाली फ्लाइट्स को कैंसिल कर दिया है.  31 जनवरी तक पैसेंजर्स को इस परेशानी का सामना करना पड़ेगा. 

गोवा के लिए 31 जनवरी तक फ्लाइट कैंसिल
इंडिगो ने भोपाल से गोवा के बीच चल रही सभी फ्लाइट को अस्थाई रूप से 31 जनवरी तक बंद कर दिया है. अब गोवा के लिए अगली फ्लाइट बुकिंग 1 फरवरी से शुरू होगी. यानी पैसेंजर्स अगले 11 दिन बाद (1 फरवरी) से गोवा के फ्लाइट टिकट बुक कर सकेंगे.   भोपाल-गोवा फ्लाइट को ऑपरेशनल रीजन की वजह से अस्थाई रूप से बंद किया गया है. 

दिल्ली की फ्लाइट भी कैंसिल
गोवा के साथ-साथ इंडिगो ने दिल्ली के लिए भी सभी मॉर्निंग फ्लाइट को कैंसिल कर दिया है. खराब मौसम को देखते हुए ये फैसला लिया है. दिल्ली और मध्य प्रदेश दोनों ही जगह इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है. साथ ही साथ घना कोहरा भी छाया हुआ है. ऐसे में घने कोहरे को ध्यान में रखते हुए सुबह की फ्लाइट को कैंसिल किया गया है.

कई शहरों से फ्लाइट प्रभावित
मौसम में खराबी के कारण लगातार कई शहरों से आने वाली फ्लाइट प्रभावित हो रही है. मौसम खराबी के चलते शुक्रवार को इंडिगो की हैदराबाद-भोपाल फ्लाइट दोपहर 2:20 बजे की जगह शाम 5:30 बजे पहुंची. इसके अलावा इंडिगो की बेंगलुरु-भोपाल मॉर्निंग फ्लाइट सुबह 9:25 बजे की जगह 10:35 बजे भोपाल पहुंची. 

ये भी पढ़ें-  MP में भगवान राम का अनोखा भक्त! राम नाम का जप करते हुए पानी में बीत जाते हैं कई घंटे, देखें VIDEO

MP में मौसम का हाल
मध्य प्रदेश के अधिकतर जिलों में इन दिनों कड़ाके की ठंड के साथ-साथ घने कोहरे की मार लोगों को झेलनी पड़ ही है. शनिवार को मौसम विभाग ने प्रदेश के 7 जिलों में मध्यम और 13 जिलों में घना कोहरा छाने का अलर्ट जारी किया है. छतरपुर, निवाड़ी, दतिया, सिंगरौली, रतलाम, गुना, अशोकनगर, सीधी, रीवा, मऊगंज, शिवपुरी, दतिया और सागर के साथ-साथ ग्वालियर- चंबल संभाग के जिलों में कोहरे का अलर्ट जारी किया है.

Trending news