Indore News: होटल में युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप, मौत का कारण अज्ञात? जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2215069

Indore News: होटल में युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप, मौत का कारण अज्ञात? जांच में जुटी पुलिस

MP News: इंदौर के होटल डेस्टिनी में एक बीपीओ कंपनी की टीम लीडर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आज सुबह मृतिका की अहमदाबाद के लिए फ्लाइट थी. जानिए पूरा मामला...

 

Indore News:  होटल में युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप, मौत का कारण अज्ञात? जांच में जुटी पुलिस

Madhya Pradesh News In Hindi: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां एक बीपीओ टीम लीडर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. मिली जानकारी के मुताबिक मृतिका अहमदाबाद में बीपीओ में टीम लीडर के पद पर पदस्थ थी. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.

होटल में युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप
होटल डेस्टिनी में युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. युवती दो दिन पहले होटल डेस्टिनी में आई थी और कमरा लिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युवती मूल रूप से आंध्र प्रदेश की रहने वाली है और अपने दोस्तों से मिलने इंदौर आई थी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

आज सुबह अहमदाबाद के लिए थी फ्लाइट
बता दें कि युवती इंदौर से दोस्तों से मिलकर अहमदाबाद जाने वाली थी. आज सुबह उसकी फ्लाइट भी थी. लेकिन उससे पहले ही उसने होटल के कमरे में खिड़की की ग्रिल से लटककर आत्महत्या कर ली.

यह भी पढ़ें: Indore Crime News: छात्रा ने 16वीं मंजिल से कूदकर दी जान! मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

 

इंदौर में बढ़ रहे सुसाइड के मामले
बता दें कि इससे पहले इंदौर में एक हाईप्रोफाइल सोसायटी में 22 साल की छात्रा का शव मिलने से हड़कंप मच गया था. इंदौर की हाईप्रोफाइल सोसायटी पिनेकल ड्रीम में 22 साल की छात्रा की लाश मिली थी. पुलिस जांच में प्रारंभिक जानकारी मिली थी कि छात्रा ने 16वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की है. 

मिली जानकारी के अनुसार, छात्रा बड़वानी जिले के एक किराना व्यापारी की बेटी थी और इंदौर के एक निजी कॉलेज में बीकॉम की थर्ड ईयर की छात्रा थी. गार्ड ने पुलिस को बताया था कि छात्रा ने बिल्डिंग में घुसने का प्रयास किया था. 16 मंजिल ऊपर छात्रा का मोबाइल और चश्मा पुलिस ने बरामद किया था. मामले को लेकर एसीपी विजय नगर कृष्ण लालचंदानी ने बताया था कि पुलिस दोनों ही एंगल पर जांच कर रही है.

Trending news