दिग्गी के गढ़ में ज्योतिरादित्य सिंधिया के निशाने पर राहुल गांधी, MP में पुराने वादे पर नई सियासत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1871127

दिग्गी के गढ़ में ज्योतिरादित्य सिंधिया के निशाने पर राहुल गांधी, MP में पुराने वादे पर नई सियासत

Jyotiraditya Scindia: चुनावी साल में ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के निशाने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) चल रहे हैं. सिंधिया ने राहुल पर बड़ा बयान दिया. 

ज्योतिरादित्य सिंधिया, राहुल गांधी

Jyotiraditya Scindia: मध्य प्रदेश में चुनावी साल में सबकी नजरें ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर भी बनी हुई है. क्योंकि सिंधिया के कंधों पर बीजेपी की बड़ी जिम्मेदारी है. यही वजह है कि कभी उनके खास दोस्त रहे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) उनके निशाने पर चल रहे हैं. दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के गढ़ माने जाने वाले राजगढ़ (Rajgarh) जिले में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया. जिससे प्रदेश में सियासत गर्मा सकती है.

बड़े नेता सीएम बदलने वाले थे 

दरअसल, बीजेपी की जनआशीर्वाद यात्रा में शामिल होने वाले राजगढ़ जिले के तलेन पहुंचे सिंधिया ने राहुल गांधी पर बड़ा बयान दिया। सिंधिया ने कहा 'कांग्रेस ने किसानों के कर्ज माफी करने के झूठे वादे किए थे, लेकिन किसी का भी कर्ज माफ नहीं हुआ. सिंधिया ने राहुल गांधी पर भी तंज कसते हुए कहा कांग्रेस के बड़े नेता ने कहा था 10 दिन में कर्ज माफ नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री बदल देंगे. लेकिन 15 महीना में भी किसानों का कर्ज माफ नहीं हो सका और न ही सीएम बदला गया.'

पुराने वादे पर नई सियासत 

कांग्रेस सरकार गिरने की एक बड़ी वजह किसानों की कर्जमाफी का मुद्दा भी रहा है. जिस पर प्रदेश में फिर सियासत शुरू हो गई है. कांग्रेस एक बार फिर से किसान कर्जमाफी पर सबसे ज्यादा जोर दे रही है. जबकि बीजेपी इसी मुद्दे पर कांग्रेस को घेर रही है. ऐसे में इस बार भी पुराने मुद्दे पर नई सियासत शुरू हो गई है. 

कमलनाथ के अभिनेत्री के पास खड़े होने का समय था 

सिंधिया के निशाने पर केवल राहुल गांधी ही नहीं रहे बल्कि उन्होंने पीसीसी चीफ कमलनाथ पर भी जमकर निशाना साधा. सिंधिया ने कहा कि कमलनाथ के पास इंदौर कोरोना का प्रबंधन करने का समय नहीं था आईफा अवार्ड में जाने का समय था. लेकिन अभिनेत्री के पास खड़े होने का समय था. 

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया प्रदेश में पूरी तरह से चुनावी मोड में हैं. सिंधिया लगातार प्रदेश में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के गढ़ में सभा करके उन्हें टारगेट करने में जुटे हैं. आने वाले दिनों में सिंधिया का प्रचार और तेज होने वाला है. 

ये भी पढ़ेंः बाबा महाकाल के धाम पहुंचे WWE रेसलर सौरव गुर्जर, पहली बार त्रिपुंड लगाकर रिंग में उतरने का खोला राज

Trending news