MP News: कैलाश विजयवर्गीय ने किसे लिया निशाने पर और कहा- योजनाओं का बंटाधार कर देते हैं...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2035925

MP News: कैलाश विजयवर्गीय ने किसे लिया निशाने पर और कहा- योजनाओं का बंटाधार कर देते हैं...

kailash Vijayvargiya: CM मोहन कैबिनेट के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने प्रदेश के अधिकारियों को अपने निशाने में लिया है. उन्होंने अपने सख्त अंदाज में कहा कि अब अधिकारियों का रवैया बदला है. अधिकारी योजनाओं का बंटाधार कर देते हैं. साथ ही उन्होंने CM डॉ. मोहन यादव के एक्शन की तारीफ भी की. पढ़ें पूरी खबर- 

MP News: कैलाश विजयवर्गीय ने किसे लिया निशाने पर और कहा- योजनाओं का बंटाधार कर देते हैं...

kailash Vijayvargiya Strict On Officers: मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का एक बार फिर सख्त अंदाज देखने को मिला.  इंदौर स्थित BJP कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने अधिकारियों को अपने निशाने पर लिया. इसके अलावा हाल ही में गुना में हुए हादसे के बाद CM डॉ. मोहन यादव द्वारा लिए गए एक्शन की तारीफ भी की. 

अधिकारियों को निशाने पर लिया
मंत्री विजयवर्गीय ने अधिकारियों को निशाने पर लेते हुए कहा- अगर कार्यकर्ता अधिकारियों के भरोसे रहते हैं, तो योजना का बंटाधार हो जाता है. अपने इस बयान के जरिए उन्होंने अधिकारियों पर निशाना साधते हुए ये जाहिर किया कि अधिकारी सरकारी योजनाओं का अच्छे से क्रियान्वान नहीं करते हैं.अधिकारी योजनाओं को लेकर लापरवाही बरतते हैं  गंभीरता से काम नहीं करते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कार्यरकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा कि अब कार्यकर्ता खुद जनता तक योजनाओं की जानकारी पहुंचाएं. 

अधिकारी अब चाय पिला रहे हैं
इंदौर में भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच एमपी कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय बोले कि अब अधिकारियों का रवैया बदला है. ये सरकार न कार्यकर्ताओं की है और न अधिकारियों की. नई सरकार के गठन के साथ ही अधिकारियों का रवैया बदल गया है. मुझे कार्यकर्ताओं ने बताया अधिकारी अब चाय पिला रहे हैं. 

CM यादव के एक्शन की तारीफ
मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने गुना भीषण अग्निकांड पर हुई कार्रवाई को लेकर CM डॉ. मोहन यादव की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा- सरकार ऐसे चलती है, जैसी नौजवान सीएम ने शुरुआत की है. नई सरकार के गठन के साथ ही अधिकारियों का रवैया बदल गया है. 

इंदौर को नंबर वन बनाना है
उन्होंने इंदौर के विकास को लेकर कहा- इंदौर का नक्शा बदलने का काम करना है. जिले को स्वास्थ और शिक्षा में भी नंबर वन बनाना है.  साथ ही विधायक मधु वर्मा की तारीफ करते हुए कहा- जो अपने आप को बब्बर शेर कहते थे मधु वर्मा ने उनके चारों खाने चित कर दिए. 

कांग्रेस पर साधा निशाना
सज्जन सिंह वर्मा पर निशाना साधते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि बड़ा बोलने से बड़ा आदमी नहीं बन जाता. बड़ा काम करने से बड़ा आदमी बनता है. लोग बड़ा-बड़ा बोलकर अपने आप को बड़ा समझते थे. जनता ने उनको छोटा कर दिया ये चुनाव इस बात का प्रमाण है. इसके साथ ही कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के बयान पर विजयवर्गीय ने पलटवार करते हुए कहा कि आप भारत के संवेदनाओं और आस्था को क्या समझेंगे. आप विदेश में बैठकर कांग्रेस के नेताओं को जो मार्गदर्शन दे रहे हैं इसलिए तो कांग्रेस के ये हाल हुए हैं. भारत को समझने के लिए भारत का नजरिया चाहिए. विदेश के नजरिए से अगर भारत को देखेंगे तो आप कभी सफल नहीं हो सकते.

इनपुट- भोपाल से प्रमोद शर्मा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

Trending news