Kamal Nath: दिल्ली में मुलाकात के बाद करीबी नेता का दावा, कहा- बीजेपी में नहीं जा रहे कमलनाथ!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2116916

Kamal Nath: दिल्ली में मुलाकात के बाद करीबी नेता का दावा, कहा- बीजेपी में नहीं जा रहे कमलनाथ!

Kamal Nath News: सज्जन सिंह वर्मा ने कमलनाथ के पार्टी छोड़ने की अटकलों पर बड़ा बयान दिया है. कमलनाथ से मुलाकात के बाद सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि कमलनाथ का फोकस इस वक्त मध्यप्रदेश की 29 लोकसभा सीटों पर है.

Kamal Nath: दिल्ली में मुलाकात के बाद करीबी नेता का दावा, कहा- बीजेपी में नहीं जा रहे कमलनाथ!

Kamal Nath News: कांग्रेस के पूर्व सीएम और कद्दावर नेता कमलनाथ ने अपने बेटे के साथ दिल्ली में डेरा डाला हुआ है. इसके अलावा उनके करीबी समर्थक भी दिल्ली पहुंचे हुए हैं. कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच उनके करीबी नेता ने चौंकाने वाला बयान दिया है. दरअसल कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कमलनाथ से दिल्ली में मुलाकात की है. सज्जन सिंह वर्मा ने कमलनाथ के पार्टी छोड़ने की  अटकलों पर जवाब दिया है.

दरअसल सज्जन सिंह वर्मा ने बताया कि ''कमलनाथ जी ने मुझे बताया कि अभी उनका फोकस इस बात पर है कि मध्यप्रदेश की 29 लोकसभा सीटों पर जातीय समीयकरण कैसे सुलझाए जाएं? कमलनाथ ने (पार्टी छोड़ने की बात पर) कुछ नहीं सोचा है. ये अटकलें सिर्फ मीडिया पर चल रही है. सज्जन सिंह वर्मा ने ये भी कहा कि कमलनाथ जी कल भी कांग्रेस में थे, आज भी कांग्रेस में है, परसों का नहीं पता.

क्या कुछ कहा सज्जन सिंह वर्मा ने?
मीडिया से बात करते हुए सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि जब मैं कमलनाथ के पास पहुंचा तो वो चार्ट लेकर बैठे थे. उनका पूरा फोकस आगामी लोकसभा की सभी 29 सीटों पर जातीय समीकरण बैठाने पर है. किन लोगों को टिकट देने से कांग्रेस मजबूत होगी, उनका फोकस इस पर है. मेरा (सज्जन सिंह वर्मा) बीजेपी में जाने का कोई विचार नहीं है. इस बारे में मैंने कोई चर्चा नहीं की है. 

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि कमलनाथ जी का कहना हैं कि उन्होंने आज तक किसी भी मीडिया वाले से ये नहीं कहा कि वो कहां जा रहे हैं. इसी बीच जब संवाददाताओं ने कहा कि क्या अटकलें खत्म हुई? तो सज्जन सिंह ने कहा कि कोई मानकर चले ना चले, लेकिन जिस व्यक्ति को लेकर बात उठती है, वह व्यक्ति जब तक खुद न कहें कोई कैसे मान सकता है कि वो कहां जा रहा है?

सज्जन सिंह वर्मा ने कही बड़ी बातें
1.  कमलनाथ ने कोई निर्णय नहीं लिया है 40 साल से कांग्रेस में है
2. कमलनाथ का गांधी-नेहरू परिवार के साथ पारिवारिक संबंध रहा है.
3. कोई भी निर्णय इस तरीके का (पार्टी छोड़ने) उन्होंने नहीं लिया है.
4.  कमलनाथ जी का यही है कि कल भी वह कांग्रेस में थे आज भी कांग्रेस में है परसों का नहीं पता.
5. राहुल गांधी की कमलनाथ से बातचीत हुई है.
6. जीतू पटवारी की वजह से कोई ऐसी नाराजगी नहीं है.

राममय हुए सज्जन सिंह वर्मा
राजनीतिक अटकलों के बीच कमलनाथ के बेहद करीबी और एमपी के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा इस समय भगवामय हो गए हैं. ट्विटर बायो बदलने के साथ ही उनकी एक पोस्ट चर्चा का विषय बनी हुई है. सज्जन सिंह वर्मा ने भगवान राम की एक फोटो पोस्ट की है. जिस फोटो में लिखा है .."तेरे राम , मेरे राम तुझ में भी राम.. गौरतलब है कि कल तक कांग्रेस के राम मंदिर के आमंत्रण अस्वीकार करने के फैसले को सही बताने वाले सज्जन सिंह वर्मा अब राममय हो रहे हैं. 

Trending news