MP Politics: कमलनाथ ने राहुल गांधी की यात्रा पर की पोस्ट, BJP विधायक बोले-उन्हें हर जिले में देना चाहिए यह भाषण
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2135949

MP Politics: कमलनाथ ने राहुल गांधी की यात्रा पर की पोस्ट, BJP विधायक बोले-उन्हें हर जिले में देना चाहिए यह भाषण

Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याया यात्रा 2 मार्च को मुरैना से मध्य प्रदेश में एंट्री करने वाली है, जिस पर कमलनाथ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की थी. जिस पर बीजेपी विधायक ने निशाना साधा है. 

रमेश मेंदोला ने कमलनाथ पर कसा तंज

Kamal Nath: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' 2 मार्च को मध्य प्रदेश आ रही है. जिसके लिए कांग्रेस के सभी नेता तैयार है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी राहुल की यात्रा से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए लोगों से यात्रा में शामिल होने की अपील की है, जिस पर बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला ने रीट्वीट करते हुए तंज कसा है. उन्होंने कमलनाथ की पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि राहुल को यह यात्रा मध्य प्रदेश के सभी जिलों से निकालनी चाहिए. 

कमलनाथ ने सोशल मीडिया पर किया था पोस्ट 

दरअसल, कमलनाथ ने सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की यात्रा को लेकर पोस्ट करते हुए लिखा 'राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा कल 2 मार्च को मुरैना से मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी. यह यात्रा भारत के सभी वर्गों को न्याय देने की यात्रा है. यह जन जागरण और नया भारत रचने के सपने की यात्रा है. इस यात्रा में राहुल गांधी सीधे जनता से संवाद करेंगे और अपने मन की बात करने के बजाय प्रदेश की जनता के हाथ में माइक थमाकर उसे अपनी बात कहने का मौका देंगे. मैं मध्य प्रदेश की जनता और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आवाहन करता हूं कि वह बड़ी से बड़ी संख्या में यात्रा में शामिल हों और हिंदुस्तान के साथ न्याय की आवाज बुलंद करें.'

fallback

मेंदोला ने रीट्वीट किया कमलनाथ का पोस्ट

कमलनाथ के इस पोस्ट को इंदौर-2 विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला ने रीट्वीट करते हुए लिखा 'कमलनाथ जी कृप्या राहुल गांधी से कहिए कि वे अपनी यात्रा पूरे मध्यप्रदेश में निकाले, प्रदेश के हर जिले में जाए और हर जिले में आलू वाले चार भाषण जरूर दे. मुझे विश्वास है आप इस दिशा में प्रयास करेंगे तो प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी भी आपकी पूरी मदद करेंगे.' मेंदोला को बीजेपी के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय का करीबी माना जाता है. ऐसे में उनकी इस पोस्ट के बाद मामला गर्माता नजर आ रहा है. 

दरअसल, राहुल गांधी का आलू सोना से जुड़ा एक भाषण सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होता है, जिस पर बीजेपी के नेता लगातार राहुल और कांग्रेस पर निशाना साधते हैं, रमेश मेंदोला ने भी राहुल के इसी भाषण पर निशाना साधा था. बता दें कि 2023 के विधानसभा चुनाव में रमेश मेंदोला ने मध्य प्रदेश में सबसे बड़ी जीत हासिल की थी. 

राहुल की यात्रा से पहले सियासत तेज 

राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' से पहले मध्य प्रदेश में सियासत तेज हो गई है. बीजेपी इस मामले में लगातार कांग्रेस पर निशाना साध रही है. वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने में जुटी है. बता दें कि राहुल यात्रा के दौरान कई वर्गों से लोगों से बातचीत भी करेंगे. वह इस दौरान राजगढ़ जिले में किसानों से संवाद भी करेंगे, जिसके लिए प्रदेश में खाट पंचायत का प्लान भी कांग्रेस ने बनाया है. ऐसे में किसानों के मुद्दे को लेकर भी बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने नजर आ रही है. 

ये भी पढ़ेंः MP News: मध्य प्रदेश में 'मिशन-29' में जुटी BJP, लोकसभा सीटों को दो हिस्सों में बांटा

Trending news