सुमित्रा महाजन ने कमलनाथ को दिया था BJP में आने का ऑफर, पूर्व CM ने मुस्कुराकर दिया जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2110588

सुमित्रा महाजन ने कमलनाथ को दिया था BJP में आने का ऑफर, पूर्व CM ने मुस्कुराकर दिया जवाब

MP Politics: छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ ने पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन के उस बयान पर जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने कमलनाथ को बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया था.

ताई के ऑफर पर कमलनाथ का जवाब

Kamal Nath In Chhindwara: मध्य प्रदेश की सियासत इन दिनों बेहद दिलचस्प दिख रही है. एक तरफ कांग्रेस के कई नेता अब तक पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो चुके हैं तो दूसरी तरफ बड़े नेताओं को लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म है. पिछले दिनों पूर्व लोकसभा स्पीकर और बीजेपी की सीनियर नेता सुमित्रा महाजन ने पूर्व सीएम कमलनाथ को बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया था. इस बीच मंगलवार को जब कमलनाथ अपने गृह जिले छिंदवाड़ा पहुंचे तो उन्होंने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी. 

'वो कह रही हैं'

दरअसल, छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ से सुमित्रा महाजन के बयान को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा 'वो कह रही हैं, लेकिन आप लोग क्या कह रहे हैं यह भी बताओं.' हालांकि इससे ज्यादा कमलनाथ ने इस मुद्दे पर और कुछ नहीं होगा. लेकिन उन्हें इस सवाल का जवाब मुस्कुराकर जरूर दिया. बता दें कि कमलनाथ पांच दिन के छिंदवाड़ा दौरे पर पहुंचे हैं, जहां वह कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. 

उनकी मंशा और सोच है 

वहीं लगातार कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे नेताओं को लेकर कमलनाथ ने कहा कि यह उनकी अपनी मंशा और अपनी सोच हैं. इस पर क्या कहा जाए. इसके अलावा कांग्रेस विधायकों को डिनर पर बुलाने और खुद के राज्यसभा जाने के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि मैंने इस बारे में सोचा भी नहीं था. जबकि हर विधानसभा के सत्र में विधायकों को डिनर देता हूं, इसलिए इस बार भी डिनर दिया था. यह परंपरा पहले से चली आ रही है. विधायकों ने विधानसभा सत्र के दौरान कहा कि आपने बुलाया नहीं है तो मैंने कह दिया कि आ जाओ, जिसके बाद डिनर का आयोजन किया गया था. जबकि सोनिया गांधी से मुलाकात पर कमलनाथ ने कहा कि दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात जरूर हुई थी, लेकिन राज्यसभा जाने को लेकर उनसे कोई चर्चा नहीं हुई थी. बता दें कि कांग्रेस ने ग्वालियर के नेता अशोक सिंह को राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया है. 

सुमित्रा महाजन ने दिया था कमलनाथ को ऑफर 

बता दें कि पूर्व लोकसभा स्पीकर और बीजेपी की सीनियर नेता सुमित्रा महाजन ने कमलनाथ को बीजेपी में आने का ऑफर दिया था. उन्होंने कहा था 'राम का नाम लो और बीजेपी में आ जाओ. यहां आकर काम करना चाहिए. मैं तो यही चाहती हूं कि जो भी आना चाहते हैं, हमारे साथ आ जाएं.' दरअसल, सियासी गलियारों में कमलनाथ को लेकर पिछले कई दिनों से अटकलों का बाजार गर्म है. हालांकि बीजेपी में जाने के मुद्दे का वह पहले ही खंडन कर चुके हैं. 

ये भी पढ़ेंः MP News: कांग्रेस ने मध्य प्रदेश से किया राज्यसभा उम्मीदवार का ऐलान, अशोक सिंह को बनाया प्रत्याशी

Trending news