Kamal Nath News: कमलनाथ और उनके करीब दे रहे BJP में जाने के संकेत, धीरे-धीरे हो रहे राम मय
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2116484

Kamal Nath News: कमलनाथ और उनके करीब दे रहे BJP में जाने के संकेत, धीरे-धीरे हो रहे राम मय

Kamal Nath News: बीजेपी में कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच एक ओर राजनीतिक संकेत सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल  कमलनाथ के घर पर श्री राम का झंड़ा लहरा रहा है, और उनके करीबी भगवान राम की पोस्ट कर रहे हैं.

Kamal Nath News: कमलनाथ और उनके करीब दे रहे BJP में जाने के संकेत, धीरे-धीरे हो रहे राम मय

Kamal Nath News: बीजेपी में कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच एक ओर राजनीतिक संकेत सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल कमलनाथ के दिल्ली स्थित घर पर श्रीराम का झंडा लहराता हुआ दिखाई दे रहा है. इसके अलावा कमलनाथ के कट्‌टर समर्थक नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री सज्जन सिंह वर्मा अपने सोशल मीडिया अकाउंट से राम-राम जपने वाली पोस्ट जारी कर रहे हैं. 

बता दें कि कई कांग्रेस विधायक लगातार ही अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से कांग्रेस लिखा बायो बदल रहे हैं. वहीं कई नेता राम-राम जपने वाली पोस्ट जारी कर रहे हैं. इस बात के जरिए संकेत दिए जा रहे हैं कि कमलनाथ अकेले ही बीजेपी में शामिल नहीं होंगे बल्कि उनके समर्थक नेता भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

राममय हुए सज्जन सिंह वर्मा
राजनीतिक अटकलों के बीच कमलनाथ के बेहद करीबी और एमपी के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा इस समय भगवामय हो गए हैं. ट्विट बायो बदलने के साथ ही उनकी एक पोस्ट चर्चा का विषय बनी हुई है. सज्जन सिंह वर्मा ने भगवान राम की एक फोटो पोस्ट की है. जिस फोटो में लिखा है .."तेरे राम , मेरे राम तुझ में भी राम.. गौरतलब है कि कल तक कांग्रेस के राम मंदिर के आमंत्रण अस्वीकार करने के फैसले को सही बताने वाले सज्जन सिंह वर्मा अब राममय हो रहे हैं. 

कमलनाथ ने दिया बड़ा संकेत 
वहीं सज्जन सिंह वर्मा की पोस्ट से ज्यादा चर्चा तो कमलनाथ की घर की भी होने लगी है. दरअसल कमलनाथ ने अपने घर पर जय श्री राम का झंडा लगाया है. वहीं कमलनाथ के भोपाल आवास से कांग्रेस के पोस्टर झंडे गायब हो गए हैं. बता दें कि हमेशा से ही कमलनाथ के आवास पर बड़ी संख्या में पोस्टर होर्डिंग,झंडे कांग्रेस के लगे होते थे. अब कयास लगाए जा रहे है कि ये भाजपा में शामिल होने के संकेत तो नहीं? हालांकि कमलनाथ ने कहा कि मेरी तो कहीं बात नहीं हुई है.

Trending news