Kamal Nath पर CM Mohan Yadav के मंत्री का बड़ा बयान, 'कुछ बातों को भविष्य के लिए छोड़ देना चाहिए'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2107032

Kamal Nath पर CM Mohan Yadav के मंत्री का बड़ा बयान, 'कुछ बातों को भविष्य के लिए छोड़ देना चाहिए'

MP News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर पिछले कुछ दिनों से जमकर सियासी अटकलें लग रही हैं. इस बीच सीएम मोहन के एक सीनियर मंत्री के बयान ने इन अटकलों को और तेज कर दिया है. 

मंत्री के बयान की चर्चा

Minister Rakesh Singh: मध्य प्रदेश की राजनीति में इन दिनों कमलनाथ के नाम की चर्चा खूब हो रही है, कभी खबर आती हैं कि वह बीजेपी में जा रहे हैं तो कभी वह बीजेपी नेताओं से मुलाकात करते हैं, जिससे सियासी पारा अचानक से चढ़ जाता है. हालांकि कमलनाथ खुद बीजेपी में जाने की खबरों को अफवाह बता चुके हैं, लेकिन इस बीच नर्मदापुरम में सीएम मोहन यादव के एक सीनियर मंत्री ने कमलनाथ पर बड़ा बयान दिया है, जिससे मामले में फिर नया मोड़ आ गया है. 

'कुछ बातों को भविष्य के लिए छोड़ देना चाहिए'

दरअसल, गांव चलों अभियान के तहत नर्मदापुरम पहुंचे मंत्री राकेश सिंह से जब कमलनाथ के बीजेपी में आने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा 'कुछ बातों को भविष्य के लिए छोड़ देना चाहिए, हमारा फोकस फिलहाल विकास पर हैं और पार्टी फिर से लोकसभा चुनाव जीतने जा रही है, पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे.' बता दें कि राकेश सिंह कमलनाथ को लेकर दिया गया बयान एक बार फिर से अहम माना जा रहा है. 

बता दें कि राकेश सिंह जबलपुर से आते हैं, पिछले कुछ दिनों में जबलपुर के दो बड़े नेता महापौर जगतबहादुर अन्नू और शशांक शेखर बीजेपी में शामिल हो चुके हैं, दोनों ही नेता कमलनाथ के करीबी माने जाते थे, जबकि इन दोनों नेताओं को बीजेपी में शामिल करवाने में राकेश सिंह की अहम भूमिका मानी जा रही है. ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर दिया गया उनका बयान अहम माना जा रहा है. 

कमलनाथ पर जमकर चल रही अटकलें 

दरअसल, मध्य प्रदेश में कमलनाथ को लेकर अटकलें जमकर चल रही हैं, हालांकि जब कमलनाथ से बीजेपी में जाने को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि यह सब केवल अफवाहें हैं. जबकि मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने भी अपने एक बयान में कहा था कि बीजेपी में कमलनाथ के लिए दरवाजें बंद हैं. लेकिन मामले में दिलचस्प मोड़ तब आया जब पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने खुले तौर पर कमलनाथ को बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया. ऐसे में आने वाले वक्त में क्या होगा इसको लेकर तो फिलहाल कुछ कहा नहीं जा सकता, लेकिन इतना तय हैं कि कमलनाथ को लेकर फिलहाल मध्य प्रदेश में जमकर सियासत हो रही है. 

ये भी पढ़ेंः MP News: जीतू पटवारी और उमंग सिंघार का कांग्रेस आलाकमान को ऑफर, इस नेता को भेजा जाए राज्यसभा

Trending news