10 दिन बाद दिल्ली से सीधे छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ, बोले-क्या आपने कभी मेरे मुंह से यह सुना है
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2130638

10 दिन बाद दिल्ली से सीधे छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ, बोले-क्या आपने कभी मेरे मुंह से यह सुना है

MP Politics: कमलनाथ 10 दिन बाद दिल्ली से छिंदवाड़ा पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए बीजेपी में जाने की खबरों पर भी प्रतिक्रिया देते हुए बड़ी बात कही है. 

कमलनाथ पहुंचे छिंदवाड़ा

Kamalnath In Chhindwara: पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ पर पिछले दिनों मध्य प्रदेश की सियासत हाई थी. क्योंकि सियासी गलियारों में इस बात की चर्चा तेज थी कि कमलनाथ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. वह 17 फरवरी के दिन छिंदवाड़ा से अचानक अपने सभी कार्यक्रम रद्द करके दिल्ली रवाना हो गए थे, इस दौरान कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ को लेकर कई तरह की अटकलें चलती रही. अब 10 दिन बाद कमलनाथ दिल्ली से छिंदवाड़ा पहुंचे हैं, जहां उन्होंने बीजेपी में जाने की खबरों का एक बार फिर से खंडन किया है. 

'क्या आपने कभी मेरे मुंह से यह सुना है'

छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ से जब मीडिया ने बीजेपी में जाने की खबरों पर सवाल किया तो उन्होंने कहा 'क्या आपने कभी मेरे मुंह से यह सुना है? यह बात मीडिया में चलाई गई थी, उसके बाद ही मेरे से पूछा गया था. लेकिन मैं पहले ही इस बात का खंडन कर चुका हूं.' कमलनाथ ने बीजेपी में जाने की खबरों को फिर नकार दिया है. हालांकि 17 से 27 फरवरी तक वह दिल्ली में ही रहे. लेकिन कांग्रेस की बैठकों में वर्चुअली जुड़ते रहे थे. 

बीजेपी में जाने की चली थी अटकलें 

दरअसल, 17 फरवरी को कमलनाथ अपने बेटे नकुलनाथ के साथ अचानक से दिल्ली रवाना हुए थे. भोपाल से लेकर दिल्ली तक चर्चा चली की कमलनाथ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. खास बात यह है कि जब वह दिल्ली पहुंचे तो उन्होंने खुलकर इस बात का खंडन नहीं किया. कमलनाथ ने कहा कि अगर ऐसा कुछ होगा तो सबसे पहले मैं ही आपको बताऊंगा. शनिवार और रविवार के दिन जमकर गहमागहमी रही. लेकिन सोमवार से मामला अचानक ठंडा पड़ गया. वहीं इस बीच कमलनाथ भोपाल में हुई प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठकों में भी ऑनलाइन जुड़े थे. जिसके बाद उनके बीजेपी में जाने की खबरों पर ब्रेक लग गया था. 

राहुल गांधी की यात्रा में भी होंगे शामिल 

बताया जा रहा है कि कमलनाथ राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में भी शामिल होंगे. राहुल की यात्रा 2 फरवरी को मुरैना से मध्य प्रदेश में एंट्री करने वाली है. माना जा रहा है कि राहुल की यात्रा के दौरान कांग्रेस के सभी दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे. बताया जा रहा है कि कमलनाथ छिंदवाड़ा से जल्द ही भोपाल भी पहुंचेंगे. वहीं पीसीसी चीफ जीतू पटवारी भी राहुल की यात्रा को लेकर तैयारियों में जुटे हैं. 

ये भी पढ़ेंः MP में राहुल गांधी की यात्रा का शेड्यूल जारी, तैयारियों का जायजा लेने जाएंगे पटवारी

Trending news