Katni News: लिव इन में रह रही बेटी के वापस लेने आई मां, प्रेमी ने देसी कट्टा से दागी गोली
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2245153

Katni News: लिव इन में रह रही बेटी के वापस लेने आई मां, प्रेमी ने देसी कट्टा से दागी गोली

Katni News: मध्य प्रदेश के कटनी जिले में एक नाबालिग ने अपनी प्रेमिका की मां पर फायरिंग कर दी. गोली महिला के सीने में लगी है और उसकी हालत गंभीर है. जानें पूरा मामला- 

Katni News: लिव इन में रह रही बेटी के वापस लेने आई मां, प्रेमी ने देसी कट्टा से दागी गोली

Katni Crime News: मध्य प्रदेश के कटनी जिले में अपनी ही बेटी को घर वापस लेने पहुंची महिला पर गोली चला दी गई. फायरिंग बेटी के प्रेमी ने की है, जिसके साथ वह लिव इन में रह रही थी. महिला अपनी बेटी को घर वापस ले जाने के लिए आई थी. इसी दौरान आरोपी ने देसी कट्टे से फायरिंग कर दी. गोली महिला के सीने में लगी है, जिस कारण वे गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. उन्हें इलाज के लिए जबलपुर में भर्ती किया गया है.

बेटी को वापस लेने पहुंची थी मां
मामला कटनी जिले के स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र ग्राम पड़वार का है. यहां एक नाबालिग प्रेमी जोड़ा लिव इन में रह रहा था. नाबालिग लड़की की मां अपनी बेटी के ङर वापस ले जाने के लिए पहुंची थी. इस दौरान प्रेमी ने  देसी कट्टे से फायर कर दिया. 

जबलपुर किया गया रेफर
गोली महिला के सीने में लगी है. महिला को पहले तो स्लीमनाबाद शासकीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए सिहोरा और सिहोरा से जबलपुर रेफर किया गया. अब जबलपुर में महिला का इलाज जारी है. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

प्रेमी ने प्रेमिका को भेजने से किया इंकार
स्लीमनाबाद SDOP अखिलेश गौर ने बताया की ग्राम पड़वार निवासी एक नाबालिक युवक का नाम कान्हा चौबे है. घायल शिल्पा सिंह की बेटी से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. कुछ समय से घायल महिला शिल्पा सिंह की बेटी अपने प्रेमी के घर पर ही रह रही थी. जब नाबालिग प्रेमी के घर प्रेमिका की मां अपनी बेटी को वापस ले जाने के लिए पहुंची तो कान्हा ने अपनी प्रेमिका को वापस भेजने से इनकार कर दिया. इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ.

ये भी पढ़ें- दूध उत्पादन में ये है मध्य प्रदेश की रैंकिंग, देश को मजबूत बनाता है MP 

विवाद इतना बढ़ा कि कान्हा ने अपनी प्रेमिका की मां शिल्पा सिंह पर कट्टे से फायर कर दिया. गोली महिला के सीने के करीब लगी है. उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस ने महिला के बयान दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है. फिलहाल, आरोपी की तलाश की जा रही है.

इनपुट- कटनी से नितिन चावरे की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें-  Capitals of MP: एक नहीं मध्य प्रदेश की हैं 10 राजधानी, क्या सभी के नाम जानते हैं आप?

Trending news