MP पुलिस की चूक, पहले किया नौकरी छोड़ चुके DSP का ट्रांसफर और अब लगा दी PM मोदी के कार्यक्रम में ड्यूटी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1817910

MP पुलिस की चूक, पहले किया नौकरी छोड़ चुके DSP का ट्रांसफर और अब लगा दी PM मोदी के कार्यक्रम में ड्यूटी

मध्य प्रदेश में एक बार फिर PHQ की बड़ी चूक सामने आई है. मध्य प्रदेश पुलिस की सेवा से मुक्त हो चुके सतना जिले में पदस्थ पूर्व DSP अजय गुप्ता की ड्यूटी पीएम मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रम में लगा दी गई है. 

 

MP पुलिस की चूक, पहले किया नौकरी छोड़ चुके DSP का ट्रांसफर और अब लगा दी PM मोदी के कार्यक्रम में ड्यूटी

MP NEWS: सतना/संजय लोहानी: मध्य प्रदेश पुलिस हेडक्वार्टर की बड़ी चूक एक बार फिर सामने आई है. सतना जिले में पदस्थ पूर्व DSP अजय गुप्ता का तबदला करने के बाद अब PHQ ने पूर्व DSP अजय गुप्ता की ड्यूटी पीएम मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रम में लगा दी है. हाल ही में मध्य प्रदेश पुलिस की सेवा से मुक्त हो चुके पूर्व DSP अजय गुप्ता की ड्यूटी लगाने के बाद एक बार फिर मध्य प्रदेश पुलिस हेडक्वार्टर सुर्खियों में आ गया है.

PM मोदी के कार्यक्रम में लगाई ड्यूटी: 12 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एमपी के सागर जिले के दौरे पर आने वाले हैं. उनके प्रस्तावित दौरा कार्यक्रम में पुलिस मुख्यालय ने राजपत्रित अधिकारियों की ड्यूटी लगाने में बड़ी चूक कर दी. PHQ की ओर से जारी उक्त आदेश में MP पुलिस सेवा से मुक्त हो चुके अजय गुप्ता को चित्रकूट SDOP दर्शाते हुए बडतुमा हेलीपैड व्यवस्था में सहायतार्थ अधिकारी की जिम्मेदारी दी है.

अपने पद से इस्तीफा दे चुके हैं अजय गुप्ता
बता दें कि अजय गुप्ता ने PSC में पूरे मध्य प्रदेश में टॉप किया. डिप्टी कलेक्टर बनने के बाद उन्होंने अपने DSP पद से स्तीफा दे दिया है और 26 जुलाई को पुलिस मुख्यालय ने भी उन्हें सभी जिम्मेदारियों से मुक्त कर दिया है. इसके बावजूद अजय गुप्ता की ड्यूटी लगाना एक बड़ा सवाल है.

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश चुनाव से पहले BJP को भारी पड़ सकती है ये गलती, नाराज हुए OBC मोर्चा के अध्यक्ष

बता दें कि जून में मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ने राज्य सेवा परीक्षा के परिणाम जारी किए थे. इसमें मुरैना जिले के रहने वाले अजय गुप्ता ने पूरे प्रदेश में पहला रैंक हासिल किया.पहली रैंक हासिल करने के बाद अजय गुप्ता डिप्टी कलेक्टर बनते इसलिए उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. अजय ने बैचलर ऑफ इंजीनियरिंग आईटी किया हुआ है. साल 2018 में  वे उप पुलिस अधीक्षक के पद के लिए चयनित हुए थे. 

Trending news