Panna News: पन्ना राजघराने की घरेलू लड़ाई महलों से निकलकर थाने पहुंची, राजमाता ने ननद पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2113750

Panna News: पन्ना राजघराने की घरेलू लड़ाई महलों से निकलकर थाने पहुंची, राजमाता ने ननद पर लगाए गंभीर आरोप

Rajmata Jiteshwari Devi: राजघराने की महारानी जीतेश्वरी देवी ने पुलिस को शिकायती आवेदन दिया है. इसमें उन्होंने अपनी ननद पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जानिए पूरा मामला

Panna News: पन्ना राजघराने की घरेलू लड़ाई महलों से निकलकर थाने पहुंची, राजमाता ने ननद पर लगाए गंभीर आरोप

पन्ना:  पन्ना राजघराने की महारानी जीतेश्वरी देवी ने अपनी नदद के खिलाफ पुलिस में लिखित में शिकायत दर्ज करवाई है. इस शिकायत में जान से मरवाने के आरोप और घर पर मारने के लिए गुंडे भेजने का जिक्र किया है. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस ने अभी केस दर्ज नहीं किया है.

गौरतलब है कि पन्ना राजघराने के आपसी विवाद हमेशा ही खबरों में बने रहते हैं. राजघराने एक दूसरे पर आरोप और प्रत्यारोप लगाते रहते हैं. इस बार राजमाता जीतेश्वरी देवी ने अपनी ननद के खिलाफ पन्ना में कोतवाली में शिकायती आवेदन दिया है.

घर के बाहर गुंडों ने किया उपद्रव
दरअसल पन्ना राजघराने की महारानी जीतेश्वरी देवी ने 15 फरवरी को थाने में शिकायत पत्र दिया है. इसमें उन्होंने ननद कृष्णा कुमारी पर गंभीर आरोप लगाएं है. पुलिस को दिए आवेदन में उन्होंने लिखा कि 14 फरवरी की रात वो अपने घर में अकेले थी, तभी उनके ननद के 6-7 नौकर-चाकर शराब के नशे में लाठी-डंडे लेकर आ गए. 

महारानी ने बताया कि नदद के सभी गुंडों ने उनके कमरे के अंदर आना चाहा. विरोध करने पर वो जान से मारने की धमकी और गाली-गलौच करने लगे. काफी देर हंगामा करने के बाद वो चले गए.

दो बार जेल गई राजमाता
बता दें कि राजपरिवार में झगड़ा कोई नई बात नहीं है. यहां कई बार रिपोर्ट और फिर तिहाड़ जेल से लेकर पन्ना जेल खाने जाने का सिलसिला रहा है. बीते साल ही जीतेश्वरी देवी दो बार जेल जा चुकी है. राजमाता जीतेश्वरी देवी दो बार जेल भी जा चुकी हैं. पन्ना के राज परिवार के सदस्यों में प्रॉपर्टी को लेकर लंबे समय से विवाद चला आ रहा है. अपनी ही सास एवं तत्कालीन राजमाता दिलहर कुमारी की शिकायत पर जितेश्वर देवी पहली बार जेल गई थी.

दोनों में जमीनी विवाद चल रहा 
वहीं कोतवाली टीआई रोहित मिश्रा का कहना हैं कि शिकायती आवेदन प्राप्त हुआ है. जांच के बाद कार्रवाई की जायेगी. टीआई ने बताया कि दोनों पक्षों में पहले भी मुकदमे दर्ज हुए है. दोनों में जमीनी विवाद चल रहा है.

रिपोर्ट - पीयूष शुक्ला

Trending news