Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1798030
photoDetails1mpcg

Friendship Day Wishes 2023: इस बार कुछ अलग अंदाज में दोस्तों को दीजिए फ्रेंडशिप डे की बधाई, फनी मैसेज और फोटोज से बन जाएगा दिन

Friendship Day Wishes: दोस्तों के बिना जिंदगी अधूरी है. जीवन में परिवार के बाद किसी का महत्व होता है तो वो दोस्त होते हैं. हर साल अगस्त के पहले रविवार को फ्रेंडशिप डे मनाया जाता है.  इस खास मौके पर आप अपने दोस्तों को सोशल मीडिया के माध्यम से खूबसूरत और फनी मैसेज भेजकर बधाई दे सकते हैं.

 

1/7

इस साल 6 अगस्त को फ्रेंडशिप डे सेलेब्रेट किया जाएगा. हमें फ्रेंडशिप डे नाम से ही स्पष्ट हो जाता है कि यह दिन दोस्ती के नाम समर्पित है. आइए देखते हैं खास संदेश.

 

 

इन मैसेज के जरिए दें बधाई

2/7
इन मैसेज के जरिए दें बधाई

भगवान जिन्हें खून के रिश्तों में बांधना भूल जाता है, उन्हें सच्चे दोस्त बनाकर अपनी गलती सुधारता है.Happy Friendship Day Dear! दोस्ती कोई खोज नहीं होती और यह हर रोज नहीं होती अपनी जिंदगी में हमारी मौजूदगी को बेवजह न समझना!Happy Friendship Day!

 

3/7

यारों की यारी भी खिचड़ी से कम नहीं, स्वाद भले ही न रहे पर कमबख्त भूख मिटा देती है.Happy Friendship Day! जब सुकून नहीं मिलती इश्क की बस्ती में तब खो जाता हूं यारों की मस्ती में! हैप्पी फ्रेंडशिप डे दोस्त!

 

4/7

दोस्ती अच्छी हो तो रंग लाती है,दोस्ती गहरी हो तो सबको भाती है. दोस्ती वही सच्ची होती है जो जरूरत के वक्त काम आती है.हैप्पी फ्रेंडशिप डे. 

 

5/7

दोस्ती का रिश्ता अनमोल होता है,दोस्त दिल के सबसे करीब होता है.सच्चा दोस्त मिलना आसान नहीं होता मिल जाए तो जीवन भर साथ देता है.हैप्पी फ्रेंडशिप डे. 

 

6/7

दोस्ती एक गुलाब है, जो बेहद न्यारी है दोस्ती नशा भी है, और नशे का इलाज भी दोस्ती वो गीत है, जो सिर्फ हमारी है ! Happy Friendship Day!बिना पंख के, उड़ने की ख्वाब होती है, दोस्ती की दुनिया भी लाजवाब होती है. हैप्पी फ्रेंडशिप डे दोस्त!

 

7/7

कुछ सालों के बाद न जाने क्या समां होगा, पता नहीं कौन सा दोस्त कहां होगा.फिर मिलना हुआ तो मिलेंगे यादों में, जैसे सूखे गुलाब मिलते हैं किताबों में.सोचा था न करेंगे किसी से दोस्ती,और न ही करेंगे किसी से वादा,पर क्या करे दोस्त मिला इतना प्यारा,कि करना पड़ा दोस्ती का इरादा!