Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1978886
photoDetails1mpcg

इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे रणदीप हुड्डा, डेट-वेन्यू सब फिक्स, जानें कौन हैं दुल्हनिया लिन लैशराम

Randeep Hooda Marriage: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.  29 नवंबर को अपनी गर्लफ्रेंड  लिन लैशराम के साथ वे सात फेरे लेंगे. रणदीप ने खुद अपनी शादी की डेट अनाउंस की है. जानिए कब और कहां होगी रणदीप-लिन की शादी है. साथ ही ये भी जानिए की आखिर कौन हैं  लिन लैशराम. पढ़ें पूरी खबर- 

1/8

Randeep Hooda Wedding: बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ शादी के बंधन में बधंने वाले हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम में रणदीप अपनी शादी की डेट अनाउंस की है. उन्होंने एक कार्ड शेयर किया है, जिसमें शादी के बारे में बताया गया है. 

2/8

29 नवंबर 2023- रणदीप और लिन लैशराम की शादी 29 नवंबर को मणिुपर में होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल मणिपुर की परंपरा के मुताबिक पोशाक पहनकर शादी करेंगे. शादी की सभी रस्में मणिपुर में ही होंगी, जबकि रिसेप्शन मुंबई में होगा.

 

3/8

रणदीप की पोस्ट में लिखा है- “A date with Destiny. 29.11.2023.." महाभारत से सीखते हुए, जहां अर्जुन ने मणिपुरी योद्धा राजकुमारी चित्रांगदा से शादी की, हम अपने परिवारों और दोस्तों के आशीर्वाद से शादी कर रहे हैं. हमें खुशी हो रही है कि 29 नवंबर 2023 को इंफाल, मणिपुर में हमारी शादी होगी, जिसके बाद मुंबई में रिसेप्शन होगा. अपने फैन्स से सपोर्ट मांगते हुए उन्होंने यह भी कहा कि जैसा कि हम इस यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हैं, हम संस्कृतियों के इस मिलन से आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं, जिसके लिए हम हमेशा ऋणी और आभारी रहेंगे. 

 

4/8

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणदीप और लिन लैशराम की शादी में मेहमानों का स्वागत मणिपुरी लोक गीतों और पारंपरिक पकवान  से किया जाएगा.

 

5/8

कौन हैं लिन लैशराम- लिन लैशराम आभूषण ब्रांड - शामू सना के संस्थापक और प्रबंध निदेशक हैं. Jewellery enthusiasts जैसे  मिकिमोटो कोकिची और हैरी विंस्टन उनकी प्रेरणा हैं. बता दें कि लिन लैशराम ने  साल 2007 में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टरार फिल्म 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने ओम शांति ओम के अलावा मैरी कॉम और रंगून जैसी फिल्मों में भी रोल प्ले किया है. हाल ही में वे फिल्म जाने जां में नजर आई हैं.  

 

6/8

मणिपुर की हैं लिन- लिन लैशराम का जन्म मणिरपुर में हुआ है. उनकी स्कूली शिक्षा मुंबई से हुई.उन्होंने अपनी स्नातक की पढ़ाई सोफिया कॉलेज फॉर वुमेन, मुंबई विश्वविद्यालय से पूरी की. इसके बाद उन्होंने  न्यूयॉर्क में स्टेला एडलर स्टूडियो ऑफ एक्टिंग में भी कोर्स किया है. 

 

7/8

10 साल छोटी- लिन रणदीप से उम्र में 10 साल छोटी हैं. रणदीप 47 साल के हैं जबकि लिन 37 साल की हैं. दोनों पिछले करीब 3 सालों से रिलेशनशिप में हैं. 

 

8/8

मुंबई में होगा रिस्पेशन- मणिपुर में रिश्तेदारों और खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बाद मुंबई में कपल का रिस्पेशन होगा.