PM Modi MP Visit: विदेश दौरे के बाद भोपाल में होगा पीएम मोदी का रोडशो, ये 3 चीजें होगी बड़ी खास
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1752958

PM Modi MP Visit: विदेश दौरे के बाद भोपाल में होगा पीएम मोदी का रोडशो, ये 3 चीजें होगी बड़ी खास

PM Modi MP Visit: पीएम मोदी 27 जून को भोपाल और शहडोल के दौरे पर रहने वाले हैं. इस दौरान वो भोपाल से जबलपुर वंदेभारत और इंदौर वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे. भोपाल में पीएम का एक रोडशो भी होगा जिसके लिए रूट जारी कर दिया गया है.

PM Modi MP Visit: विदेश दौरे के बाद भोपाल में होगा पीएम मोदी का रोडशो, ये 3 चीजें होगी बड़ी खास

PM Modi MP Visit: भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं. वो कुछ समय भोपाल और उसके बाद शहडोल के कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके लिए तैयारियां लगभग पूरी हो गई हैं. राजधानी में पीएम मोदी के रोड शो के लिए रूट जारी कर दिया गया है. पुलिस और प्रशासन इसे की अनुसार सुरक्षा व्यवस्था बना रहे हैं. आज शाम से ही भोपाल में भाजपा के दिग्गजों का तांता लगने लगेगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो तय
पीएम मोदी का भोपाल रोड शो रुट तय कर लिया गया है. जारी सूचना के अनुसार, प्रधानमंत्री का राजभवन से लाल परेड ग्राउंड तक 350 मीटर का रोड शो होगा. इसमें सुरक्षा के मद्देनजर दोनों तरफ भारी पुलिस बल तैनात रहेगा. रास्ते में दोनों तरफ से बैरिकेडिंग होंगी. तैयारियों का जायजा लेने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष 26 जून को भोपाल पहुंत रहे हैं.

ये भी पढ़ें: क्या है घाटाबिल्लोद गोलीकांड?जिसपर पूर्व MLA, 2 भाई समेत 6 लोगों को हुई 7 साल की सजा

कैसा होगा पीएम का मध्य प्रदेश विजिट
27 जून को पीएम मोदी भोपाल आ रहे हैं. यहां वो दो वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगे. पीएम भोपाल में करीब 3 घंटे रुकेंगे. इस दौरान वो बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इसके बाद वो शहडोल के लिए रवाना हो जाएंगे. भोपाल में पीएम मोदी के दौरे के मद्देनजर 8 ट्रेनों के प्लेटफॉर्म बदले जाएंगे. वहीं अभी से प्लेटफॉर्म नंबर एक पर यात्रियों की आवाजाही बंद कर दी गई है.

दोपहर करीब 3 बजे प्रधानमंत्री शहडोल के लालपुर मैदान पर पहुचेंगे. यहां वो केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रायल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके बाद वो वीरागंना रानी दुर्गावती को लेकर निकाली गई यात्राओं के समापन कार्यक्रम में शामिल होंगे और संवाद करेंगे.

ये भी पढ़ें: किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी! खाते में आने वाले 2000, तुरंत चेक करें अपना नाम

शहडोल पहुंचेगे सीएम शिवराज
प्रधानमंत्री के दौरे से पहले आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल पहुंच रहे हैं. यहां वो तमाम कार्यक्रमों की जानकारी लेंगे. इसके साथ ही पीएम के दौरे के लिए हुई तैयारियों और सुरक्षा व्यवस्था की जायजा लेंगे.

Fierce Bike Stunt: बाइक उड़ाने के चक्कर में हवा में उड़ा बाइकर! भयंकर वाला स्टंट देख छूटी हंसी; लोगों ने कही ये बात

Trending news