Modi MP Visit: PM के कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूरी, सिंधिया बोले- पूरे देश के लिए खास दिन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1821438

Modi MP Visit: PM के कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूरी, सिंधिया बोले- पूरे देश के लिए खास दिन

MP News: PM नरेंद्र मोदी के सागर दौरे के दौरान होने वाले सभी कार्यक्रमों की तैयारी पूरी हो गई है. उनके आगमन से पहले केंद्रीय मंत्री सिंधिया और प्रह्लाद पटेल की प्रतिक्रिया सामने आई है.

Modi MP Visit: PM के कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूरी, सिंधिया बोले- पूरे देश के लिए खास दिन

PM Modi MP Visit: PM नरेंद्र मोदी कुछ देर में मध्य प्रदेश के सागर जिला पहुंचने वाले हैं. वे सागर के बड़तूमा में 100 करोड़ की लागत से तैयार होने वाले संत रविदास के भव्य मंदिर का भूमि पूजन करेंगे. उनके कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां पूरी हो गई हैं. भव्य समारोह स्थल सज गया है. यहां लाखो लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है. संत रविदास मंदिर का भूमिपूजन करने के साथ PM बुंदेलखंड को करोड़ों की विकास योजनाओं की सौगात भी देंगे. इसके जरिए वे आगामी विधानसभा चुनाव (Assembly Elections 2023) में बुंदेलखंड की 26 विधानसभा सीटों को साधने की कोशिश करेंगे. उनके दौरे को लेकर केंद्रीय मंत्री सिंधिया और प्रह्लाद पटेल की प्रतिक्रिया आई है.

ये ऐतिहासिक दिन है: PM नरेंद्र मोदी के सागर दौरे को लेकर उमके मंत्रीमंडल के सदस्य जलशक्ति राज्य मंत्री और दमोह के सांसद प्रहलाद पटेल ने आज के दिन को ऐतिहासिक दिन बताया है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि सनातन में संत परंपरा की चेतना संत रविदास थे. उनका भव्य मंदिर सागर में बनने जा रहा है, जहां से देश दुनिया में आध्यात्म और समरसता का संदेश जाएगा. प्रधानमंत्री मोदी सागर जिले के जिस इलाके में कार्यक्रम में आ रहे हैं वो प्रहलाद पटेल के संसदीय क्षेत्र दमोह का हिस्सा है और इसे लेकर मंत्री पटेल ने पीएम सहित तमाम अतिथियों का आभार भी जताया है.

Matritva Vandana Yojana के जरिए महिलाएं पा सकती हैं 6000 रुपए,जानें कैसे करें अप्लाई

पूरे देश के लिए खास दिन
मंत्री प्रह्लाद पटेल के अलावा केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- आज का दिन संपूर्ण मध्य प्रदेश के लिए नहीं बल्कि पूरे देश के लिए खास है. संत रविदास जी का मंदिर का शिलान्यास सागर में स्वयं प्रधानमंत्री जी द्वारा किया जा रहा है. हमारी सोच-विचारधारा है कि इस देश के महान गुरुओं का श्रद्धा के आधार पर एक ऐसा ही तीर्थ स्थान बने.इस तीर्थ स्थान पर केवल संत रविदास जी के सामाजिक अनुयायी ही नहीं बल्कि आप और हम जैसे लोग भी वहां जाकर दर्शन कर पाएं. एक भव्य मंदिर शिवराज सिंह जी और प्रधानमंत्री जी के द्वारा बनाया जा रहा है. यह हमारे लिए गौरव की बात है.

 

Trending news