Poster of the Day: चुनाव से पहले MP में पोस्टर वॉर, कांग्रेस के खिलाफ लगे पोस्टर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1885669

Poster of the Day: चुनाव से पहले MP में पोस्टर वॉर, कांग्रेस के खिलाफ लगे पोस्टर

  मध्यप्रदेश की सियासत में विधानसभा चुनाव से पहले पोस्टर वॉर जारी है. राजनीतिक पार्टी एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए पूरी कोशिश कर रही है. इसी कड़ी में राजधानी भोपाल में कांग्रेस के खिलाफ शहर भर में पोस्टर लगाए गए हैं. इसमें कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा के अभियान गाने चलो, चलो....

Poster of the Day: चुनाव से पहले MP में पोस्टर वॉर, कांग्रेस के खिलाफ लगे पोस्टर

भोपाल:  मध्यप्रदेश की सियासत में विधानसभा चुनाव से पहले पोस्टर वॉर जारी है. राजनीतिक पार्टी एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए पूरी कोशिश कर रही है. इसी कड़ी में राजधानी भोपाल में कांग्रेस के खिलाफ शहर भर में पोस्टर लगाए गए हैं. इसमें कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा के अभियान गाने चलो, चलो.... को लेकर कांग्रेस को पाकिस्तान प्रेमी बताया गया है. पोस्टर में दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को इमरान खान के साथ दिखाए गए हैं.

बता दें कि पोस्टर में इमरान खान के साथ कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को गलबहियां करते दिखाया जा रहा है.  इस पोस्टर में एक स्कैनर भी दिया गया है. जिसको स्कैन करने पर कांग्रेस को पाकिस्तान प्रेमी बताया गया है. 

कमलनाथ ने दी प्रतिक्रिया
कांग्रेस के खिलाफ लगे पाक प्रेम पर कमलनाथ ने कहा कि ''मेरे ऊपर 40-45 साल में तो कोई उंगली नहीं उठाई. अब इनको पाकिस्तान नहीं मिलता है, तो खालिस्तान मिल जाएगा, अफगानिस्तान मिल जाएगा. यह सब उठाते रहेंगे. असलियत में जो ध्यान मोड़ना चाहते है. मेरे नाम से इनके पेट में दर्द क्यों होता है? वहीं कांग्रेस पदाधिकारियों ने भी सड़क पर लगे पोस्टर्स फाड़कर मोर्चा संभाल लिया है.

आखिर क्या है पोस्टर में?
भोपाल में कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के इमरान खान के साथ लगे पोस्टर को भोपाल के कई इलाकों में लगाया गया है. पोस्टर में लिखा गया है कि कांग्रेस का पाक प्रेम, फिर इसके नीचे लिखा गया है कि ''इमरान खान के गाने चलो-चलो कॉपी करके अपना गाना बनाया'' इसके साथ 4 पॉइंट्स भी लिखे गए है. 

- करप्श नाथ कारगिल विजय चैप्टर हटवाया
- करप्शन नाथ सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगता है
- करप्शन नाथ वंदे मातरम के सबूत मांगता है
- मि. बंटाधार मुंबई हमले को संघ साजिश बताता है

कांग्रेस के थीम सांग से जुड़ा मामला
दरअसल कांग्रेस द्वारा प्रदेश भर में जन आक्रोश यात्रा निकाली जा रही है. इस यात्रा को लेकर कांग्रेस ने थीम सॉन्ग भी रिलीज किया था, इस थीम सांग की लाइनें थीं, चलो-चलो.. इसी को लेकर बीजेपी ने आरोप लगाया कि इस थीम सांग को पाकिस्तान के नेता इमरान खान के गाने की कॉपी है. हालांकि कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने सफाई पेश की थी, कि हमारा गाना भारतीय फिल्मों से लिया गया है. 

Trending news