PM Modi MP Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भोपाल में नहीं होगा स्वागत, जानिए BJP ने क्यों लिया फैसला?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1633791

PM Modi MP Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भोपाल में नहीं होगा स्वागत, जानिए BJP ने क्यों लिया फैसला?

pm modi bhopal welcome programm cancel: शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भोपाल में आगमन होने वाला है. पीएम मोदी के स्वागत की तैयारियों जोरों पर थी. लेकिन अचानक पार्टी ने फैसला लिया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भोपाल में स्वागत नहीं किया जाएगा. आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह...

फाइल फोटो

प्रिया पांडेय/भोपालः मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का शनिवार को आगमन होने वाला है. इसको लेकर पार्टी के तरफ से जोर-शोर से तैयारियां की जा रही हैं. वहीं प्रशासन के तरफ से भी सुरक्षा के पुख्ते इंताजाम किए जा रहे हैं. पार्टी के तरफ से पीएम मोदी के स्वागत (welcome) की अलग-अलग स्थानों पर भव्य तैयारी चल रही थी.  लेकिन बीते दिन रामनवमी (ramnavmi) के मौके पर इंदौर (indore) में हुए दुखद हादसे के चलते प्रधानमंत्री मोदी का भोपाल में स्वागत नहीं किया जाएगा. इसके अलावा पीएम के रोड शो को भी कैंसिल कर दिया गया है. बता दें कि यह जानकारी बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने दी.

जानिए क्या कहा वीडी शर्मा ने!
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने पीएम मोदी के दौरे को लेकर बताया कि प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन पर पहले कुशाभाऊ कन्वेंशन हॉल से लेकर रानी कमलापति तक कार्यकर्ता उनका स्वागत करने वाले थे. लेकिन रामनवमी पर इंदौर में हुई दुखद घटना के वजह से पीएम मोदी का कोई स्वागत कार्यक्रम नहीं किया जाएगा. बताते चलें कि पार्टी की तरफ से पीएम मोदी के स्वागत के लिए रोड शो, पुष्पवर्षा करते हुए स्वागत किए जाने थे. 

पार्टी ने लिया बड़ा फैसला
गौरतलब है कि शनवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भोपाल में आगमन होने वाला है. लेकिन इंदौर में हुए हादसे के बाद पार्टी ने फैसला लिया है कि पीएम नरेंद्र मोदी का धूमधाम से स्वागत नहीं किया जाएगा. साथ ही प्रधामंत्री के आगमन पर सभी कार्यक्रम सादगी पूर्ण तरीके से आयोजित किए जाएंगे. बताते चले कि कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश की पहली वंदे भारत ट्रेन का उद्धघाटन करेंगे. वंदे भारत ट्रेन को पीएम मोदी रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से हरी झंडी दिखाएंगे. 

रेलवे स्टेशन पर तैयारी पूरी
पीएम मोदी के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत ट्रेन को हरि झंडी दिखाने आने के लिए सबी तैयारी कर ली गई है. शुभारंभ कार्यक्रम के चलते शनिवार को प्लेटफॉर्म नंबर एक से एंट्री बंद रहेगी. प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा को लेकर डीजीपी ने सुरक्षा व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर जरूरी दिशा निर्देश दिए हैं. जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर तीन हजार से ज्यादा पुलिस कर्मी तैनात किए जाएंगे.

ये भी पढ़ेंः New Flight From Indore: इंदौर से एक और इंटरनेशन फ्लाइट, सीटें 180 और किराया भी होगा सस्ता

Trending news