Sagar News: सड़क किनारे मिला युवक का शव, कुत्तों ने नोंचा, मौत बनी रहस्य!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2043363

Sagar News: सड़क किनारे मिला युवक का शव, कुत्तों ने नोंचा, मौत बनी रहस्य!

एमपी के सागर से इस वक़्त की बडी खबर है. जहां सड़क किनारे एक युवक का शव बरामद हुआ है. इस शव को कुत्ते नोंच रहे थे और राहगीरो की सूचना पर पुलिस ने मौके से शव को अपने कब्जे में लिया है.

Sagar News: सड़क किनारे मिला युवक का शव, कुत्तों ने नोंचा, मौत बनी रहस्य!

सागर: एमपी के सागर से इस वक़्त की बडी खबर है. जहां सड़क किनारे एक युवक का शव बरामद हुआ है. इस शव को कुत्ते नोंच रहे थे और राहगीरो की सूचना पर पुलिस ने मौके से शव को अपने कब्जे में लिया है. मामला सागर जिले के बंडा थाने के कोसा गांव का है.

दरअसल सुबह-सुबह सड़क पर निकले लोगों ने देखा कि सड़क किनारे कुछ कुत्ते जमा है. जिसके बाद नजदीक पहुंचे लोगों ने करीब से देखा तो कुत्ते एक युवक के शव नोंच रहे थे. जिसके बाद लोगों ने पुलिस को ख़बर की. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है.

पीएम रिपोर्ट के बाद स्थिति साफ होगी
जानकारी के मुताबिक इस शव की पहचान बंडा के रहने वाले युवक मोनू जैन के रूप में हुई है. मोनू कल रात खाना खाकर पैदल टहलने की कहकर घर से निकला था और फिर घर नहीं पहुंचा. फिलहाल ये हत्या है या कोई सड़क हादसा पुलिस इसकी जांच में जुटी है. वहीं शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. बंडा पुलिस के मुताबिक पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ होगी औऱ तभी कुछ कहा जा सकता है. वहीं दूसरी तरफ सड़क किनारे मिले शव के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है.

परिजनों ने क्या कहा?
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक परिजनों ने बताया कि मोनू रात को 8 बजे घर से खेत का कहकर गया था. जो फिर वापस नहीं लौटा. आशंका ये जताई जा रही है कि कोहरे के चलते किसी वाहन ने उसे टक्कर मार दी और भाग गया. मामले में पुलिस और भी परिजनों से पूछताछ कर रही है. फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्ट - महेंद्र दुबे

Trending news