MP में बड़ा हादसा, आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर पुलिया से नीचे गिरी बस, अब तक 2 की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2256738

MP में बड़ा हादसा, आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर पुलिया से नीचे गिरी बस, अब तक 2 की मौत

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के शाजापुर में देर रात बड़ा हादसा हो गया. यहां एक यात्री बस पुलिया से नीचे गिर गई. इस दौरान बस में 40 से ज्यादा यात्री सवार थे. कई यात्री गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. हालांकि अब तक 2 यात्री दम तोड़ चुके हैं. 

MP में बड़ा हादसा, आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर पुलिया से नीचे गिरी बस, अब तक 2 की मौत

MP NEWS: शाजापुर में सोमवार रात आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर पचोर से 5 किलोमीटर दूर एक यात्री बस पुलिया से निचे जा गिरी. हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. गंभीर रूप से घायल 10 लोगों को इंदौर रेफर किया गया है. पहले यात्रियों को घायल अवस्था में जिला अस्पताल शाजापुर लाया गया था. जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद 10 यात्रियों को इंदौर रेफर किया गया. बताया जा रहा है कि बस में 55 से ज्यादा यात्री सवार थे. दो यात्रियों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. 

जानकारी के मुताबिक, बालाजी ट्रेवल्स की यात्री बस इंदौर से अशोकनगर जा रही थी. इसी दौरान बस सतगुरु ढाबे पर रूकी और यहां से चाय नाश्ता के बाद रवाना हुई और थोड़ी दूरी पर ही स्थित एक पुलिया से नीचे जा गिरी. जिला अस्पताल में पदस्थ आरएमओ डॉ सचिन नायक ने बताया कि पचोर में एक यात्री बस पलटने के बाद 21 यात्रियों को घायल अवस्था में उपचार के लिए यहां लाया गया, जिसमें से 10 गंभीर रूप से घायल यात्रियों को इंदौर रेफर किया गया है.

यात्री बोले नशे में था ड्राइवर
बस में सवार यात्रियों ने बताया कि बस ड्राइवर शराब के नशे में था. उसने शराब पी रखी थी. बस चलाते वक्त वह बार-बार मोबाइल देख रहा था. हादसे से पहले बस देवास मक्सी के बीच में एक होटल पर एक घंटे के लिए रोकी थी. ड्राइवर बस को तेज रफ्तार से चला रहा था. पचोर से 5 किमी पहले बस अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिर गई. बस में कई यात्री घायल हुए हैं.  

9 को इंदौर रैफर किया
बस हादसे में हरिओम पिता हजरत सिंह की मौत हुई है, जबकि दूसरे 30 वर्षीय युवक का नाम पता नहीं चल सका है. तीन घायलों को इलाज शाजापुर जिला अस्पताल में किया जा रहा है. कुछ लोगों को इंदौर और 10 घायलों को ब्यावरा अस्पताल भेजा गया है. 3 घायलों का इलाज पचोर अस्पताल में चल रहा है. जिन लोगों को मामूली चोटे आई हैं, उन्हें छुट्टी दे दी गई है.

Trending news