Madhya Pradesh Monsoon: फिर बदलेगा मौसम, इन जिलों में अति भारी बारिश का अलर्ट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1260425

Madhya Pradesh Monsoon: फिर बदलेगा मौसम, इन जिलों में अति भारी बारिश का अलर्ट

Madhya Pradesh Monsoon मध्य प्रदेश के कई जिलों में शाम के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के मुताबिक इन जिलों का शाम तक मौसम बदल सकता है. 

Madhya Pradesh Monsoon: फिर बदलेगा मौसम, इन जिलों में अति भारी बारिश का अलर्ट

भोपाल। मध्य प्रदेश में बारिश का दौर जारी है. मौसम विभाग ने दोपहर के वक्त एक बार फिर नया अलर्ट जारी किया है. एक संभाग सहित प्रदेश के 10 जिलों में बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है. मौसम विभाग का कहना है कि इन जिलों में शाम के वक्त मौसम बदलेगा और तेज बारिश होने के पूरे आसार हैं. 

इन जिलों में शाम के वक्त बारिश के आसार 
मौसम विभाग ने जिलों में बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है उन जिलों में शहडोल संभाग के जिलो के अलावा सिवनी, मंडला, बालाघाट, कटनी, सागर, दमोह, रायसेन, विदिशा, गुना, अशोकनगर जिलो में भारी बारिश का अलर्ट है. मौसम विभाग के मुताबिक इन जिलों में आगामी दो दिन तक मौसम जस का तस बने रहने की उम्मीद है. 

नर्मदापुरम में भी ऑरेंज अलर्ट जारी 
इसके अलावा मौसम विभाग ने नर्मदापुरम संभाग के जिलो में भारी से अति भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट किया जारी किया है. भोपाल संभाग के जिलों के साथ खंडवा, धार, उज्जैन, देवास, शाजापुर, आगर, नीमच, मंदसौर, गुना, उमरिया, कटनी, जबलपुर, छिंदवाड़ा, सिवनी जिलो में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है. 

कल भी रातभर तेज बारिश 
बता दें कि राजधानी भोपाल सहित कई जिलों में कल भी रातभर तेज बारिश हुई है. ऐसे में प्रदेश के कई जिलों में आज भी अति बारिश की संभावना है.  48 घंटे बाद फिर मौसम के बदलने के आसार है, इसलिए बारिश को देखते हुए लोगों को सावधानी बरतने का समय है. 

 

Trending news