MP Crime: महिला ने पति और जेठ का किया मर्डर, फिर थाने पहुंच कर दिया सरेंडर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2038628

MP Crime: महिला ने पति और जेठ का किया मर्डर, फिर थाने पहुंच कर दिया सरेंडर

नए साल की सुबह जब पूरा देश साल 2024 की खुशियां मना रहा था, उसी वक्त उज्जैन जिले के इंगोरिया थाना क्षेत्र में डबल मर्डर की घटना ने पूरे उज्जैन में सनसनी फैला दी. यहां एक महिला ने अपने पति और जेठ पर पिस्टल से फायर कर दिया. इसके बाद महिला खुद थाने पहुंची और उसने सरेंडर कर दिया.

MP Crime: महिला ने पति और जेठ का किया मर्डर, फिर थाने पहुंच कर दिया सरेंडर

Ujjain Double Murder: नए साल की सुबह जब पूरा देश साल 2024 की खुशियां मना रहा था, उसी वक्त उज्जैन जिले के इंगोरिया थाना क्षेत्र में डबल मर्डर की घटना ने पूरे उज्जैन में सनसनी फैला दी. यहां एक महिला ने अपने पति और जेठ पर पिस्टल से फायर कर दिया. इसके बाद महिला खुद थाने पहुंची और उसने सरेंडर कर दिया. इलाज के दौरान पति और जेठ दोनों ने दम तोड़ दिया.

बता दें कि आरोपि महिला का नाम सविता कुमारिया उम्र 38 वर्ष है. मृतकों में राधेश्याम पिता नागूलाल कुमारिया उम्र 42 वर्ष आरोपी महिला का पति है और दिनेश कुमारिया उम्र 46 वर्ष जेठ है. बताया जा रहा आरोपी पत्नी ने कुल 6 राउंड देसी कट्टे से फायर किए.

मर्डर कर थाने में किया सरेंडर 
जानकारी के मुताबिक महिला ने दोनों का मर्डर करने के बाद थाने में सरेंडर कर दिया. पुलिस ने हथियार और महिला को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल पूछताछ की जा रही है, जबकि अन्य कारणों का पता किया जा रहा है.

जमीन को लेकर हुआ विवाद?
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी सरिता का खेत की जमीन को लेकर पति औऱ जेठ से विवाद हुआ था. इसके बाद उसने घर में रखे कट्टे से दोनों पर गोली चला दी. सबसे पहले महिला के पति की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं जेठ की भी अस्पताल में दम तोड़ दिया.

पुलिस ने क्या कहा?
एएसपी नीतेश भार्गव ने जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी महिला आंगनवाड़ी कार्यकर्ता है. जिसने पारिवारिक विवाद के चलते गुस्से में यह कदम उठाया और थाने पर आकर सरेंडर किया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. क्योंकि जमीनी विवाद भी इसमें सामने आ रहा है. फिलहाल कुछ भी स्पष्ट नहीं कह सकते जांच के बाद ही जो भी होगा बता पाएंगे. पति और जेठ दोनों की मौत हो गई है.

रिपोर्ट- राहुल सिंह राठौड़

Trending news