उज्जैन में प्रेम प्रसंग के चक्कर में युवक को न्यूड कर पीटा, हत्या या आत्महत्या सुलझाने में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1790978

उज्जैन में प्रेम प्रसंग के चक्कर में युवक को न्यूड कर पीटा, हत्या या आत्महत्या सुलझाने में जुटी पुलिस

उज्जैन में जिस युवक के मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें अब चौंकाने वाला खुलासा ये हुआ है कि ये सब कुछ प्रेम प्रसंग के चक्कर में हुआ है. जानिए पूरा मामला

उज्जैन में प्रेम प्रसंग के चक्कर में युवक को न्यूड कर पीटा, हत्या या आत्महत्या सुलझाने में जुटी पुलिस

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन:  उज्जैन जिले के घट्टिया थाना क्षेत्र के भान बड़ोदिया गांव निवासी युवक की कुछ बदमाशों ने नग्न कर जूते चप्पल चांटों व बेल्ट से खूब पिटाई की थी. जिसका वीडियो भी घटना के 3 दिन बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. अब इसमें नई जानकारी ये निकलकर सामने आ रही है कि ये पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. जिसकी आड़ में कुछ बदमाशों ने युवक के साथ मारपीट की और फिर उसकी लाश एक कुएं में मिली थी.

पूरे मामले में हैरानी की बात यह है कि एएसपी आकाश भूरिया के अनुसार 3 दिन पहले युवक की कुएं में लाश मिली थी. जिसे खुद घर वाले जिला अस्पताल लाये थे. अब युवक के मरने के 3 दिन बाद उसके साथ मारपीट का वीडियो वायरल हुआ. जिसकी जांच एएसपी की निगरानी में की जा रही है. मामले में क्षेत्रीय विधायक रामलाल मालवीय भी मृतक के घर पहुंचे और मामले में परिजनों को पुलिस से निष्पक्ष जांच करवाने का आश्वासन दिया है. मामले की जांच हत्या व आत्महत्या दोनों एंगल से जारी है. 

कौन है युवक ?
बता दें कि युवक का नाम अजय सिंह निवासी भान बड़ोदिया  गांव उज्जैन का रहने वाला है.  जिसका ढाबला रहवारी की एक युवती के साथ अफेयर चल रहा था. युवक आये दिन युवती के गांव में जाता था. जानकारी अनुसार युवती के परिजन युवक के साथ रिश्ता तय करने को भी मान गए थे लेकिन गांव के कुछ बदमाशों ने इस मामले का फायदा उठाया और युवक के साथ ढाबे से संबंधित पुरानी रंजिश के चलते उसे गांव मे पकड़ कर नग्न कर खूब मारा. संभवतः मारपीट और बदनामी के डर से अगले दिन युवक ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली.

Adivasi Child Murder: मध्य प्रदेश में नहीं थम रहा आदिवासी अत्याचार, अब नाबालिग पर चली गोली; मौत

मृतक के परिजनों ने लगाए पुलिस पर आरोप
वहीं परिजनों ने बताया कि युवक के साथ मारपीट का वीडियो लेकर जब वह घट्टिया थाना एफआईआर दर्ज करवाने गए तो मारपीट करने वालों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने से मना कर दिया था और भगा दिया. वहीं एएसपी ने कहा कि थाना घट्टिया से उनकी बात हुई है. कोई भी परिजन थाने नहीं आया बात झूठी है.

एएसपी आकाश भूरिया ने अधिक जानकारी देते हुए कहा कि भान बड़ोदिया  थाना घट्टिया क्षेत्र निवासी युवक की 3 दिन पहले कुएं में से लाश मिली थी. लाश को घर वाले निकाल कर जिला अस्पताल लेकर आये थे. जहां पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम करवाया. पीएम रिपोर्ट आना अभी बाकी है. सोशल मीडिया के माध्यम से संबंधित युवक के साथ मारपीट का वीडियो अब 3 दिन बाद सामने आया है. इस संबंध में थाना घट्टिया में कोई आवेदन नहीं मिला है. घर वालो से संपर्क कर जानकारी निकाली जा रही है.

जब एएसपी से पूछा गया कि परिजन थाने गए थे लेकिन उनकी और से FIR नहीं लिखी गई तो एएसपी ने कहा ऐसी कोई जानकारी नहीं है. थाना घट्टिया से बात हुई है. वीडियो के आधार पर जांच कर रहे है. कुल 7 आरोपी बनाए है. 3 नामजद व 4 अज्ञात सभी फरार है. जिनकी तलाश जारी है.

Trending news